एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः घर में रखी अलमारी से मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

महिला की लाश मिलने के बाद पुलिस इस सवाल का जवाब तलाश कर रही है कि आखिर महिला का कत्ल किसने और क्यों किया. हालांकि पुलिस ने महिला के लिव इन पार्टनर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ चिराग गोठी नई दिल्ली, 02 August 2018
दिल्लीः घर में रखी अलमारी से मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

दिल्ली के एक मकान में रखी अलमारी से महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. महिला उसी घर की पहली मंजिल पर रहा करती थी. देखने से लाश दो तीन दिन पुरानी लग रही है. पुलिस को आशंका है कि हत्या के बाद कातिल ने लाश को अलमारी छुपाया होगा.

यह सनसनीखेज वारदात दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके की है. जहां एक घर में महिला की लाश अलमारी में मिली. पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया. महिला की पहचान नीता के रूप में हुई. जो उसी घर के फर्स्ट फ्लोर पर रहती थी.

सूत्रों की मानें तो पहली नजर में देखने से लगता है कि महिला की लाश दो-तीन दिन पुरानी है. यानी अगर किसी ने नीता की हत्या की होगी तो वह दो-तीन दिन पहले की गई होगी. इस घर में महिला कुछ महीनों से रह रही थी. उसके माता-पिता भी इस इलाके में रहते हैं.

पुलिस को छानबीन में पता चला है कि वह लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. महिला का शव मिलने के बाद पुलिस उसके बॉयफ्रेंड से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, पोस्टमार्टम से ही महिला की मौत का सही कारण पता चलेगा. शुरुआती जांच में पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर चल रही है. पुलिस को उसके लिव इन पार्टनर पर ही कत्ल का शक है. फिलहाल, पुलिस मामले जांच में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay