एडवांस्ड सर्च

15 अगस्त से पहले दिल्ली में मुंबइया स्टाइल में हुई फायरिंग

राष्ट्रीय राजधानी में बदमाश कितने बेख़ौफ़ हैं, ये आज एक सीसीटीव फुटेज साबित हो गया. 15 अगस्त से पहले दिल्ली में मुंबई स्टाइल में फायरिंग हुई है, जहां तड़ातड़ कई राउंड गोलियां चलीं

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा / वरुण शैलेश नई दिल्ली, 05 August 2018
15 अगस्त से पहले दिल्ली में मुंबइया स्टाइल में हुई फायरिंग प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में बॉलीवुड स्टाइल में गोलीबारी देखने को मिली. 15 अगस्त को लेकर दिल्ली हाई अलर्ट पर है, लेकिन साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में रविवार सुबह लगभग 6 बजे के आस पास पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा और वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

गोविंदपुरी के एक पार्क में अचानक भगदड़ मची और बाहर खड़े दर्जन भर लड़के भागने लगे. पार्क में मौजूद तीन चार लड़के दूसरे गुट पर दनादन गोलियां चलाने लगे. इस गोलिबारी में 4 लड़कों को गोली लगी. इसमें से 3 अस्पताल में भर्ती हैं जबकि एक को गोली का छर्रा लगा है.

सीसीटीवी से पता चलता है कि पार्क के बाहर मौजूद लड़के पत्थर बाजी करते हैं. सीसीटीवी में चार पांच लड़के फायरिंग कर रहे हैं. ऊपर चारों तरफ बिल्डिंग पर लोग दहशत से देख रहे हैं. गोलीबारी और पत्थरबाजी की यह वारदात पूरे आधे घंटे तक चली. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

दिल्ली पुलिस की एक भारी भरकम टीम इलाके में तैनात कर दी गई है. शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों गुटों के बीच पहले से विवाद चल रहा है, लेकिन सवाल ये उठता है कि दिल्ली के रिहाइशी इलाकों में रहने वाले लड़कों तक भी हथियार पहुंच रहा है, जिसका इस्तेमाल वो इस तरह खुलेआम कर कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay