एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: जेल से मांगी रंगदारी, ना देने पर घर पर करवा दी ताबड़तोड़ फायरिंग

हरि भगवान ने पुलिस को आगे बताया कि इसके पहले उनके पास किसी का फोन आया था उसने 25 लाख की रंगदारी मांगी थी और न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 07 July 2020
दिल्ली: जेल से मांगी रंगदारी, ना देने पर घर पर करवा दी ताबड़तोड़ फायरिंग आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो- हिमांशु मिश्रा)

  • आरोपी ने बताया कि उसने पहले 25 लाख की रंगदारी मांगी थी
  • पुलिस ने हरि भगवान की शिकायत पर जांच की और FIR दर्ज की

पहले जेल से रंगदारी के लिए फोन किया, फिर रंगदारी देने से मना कर देने पर घर के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां चलवा दीं. ये सनसनीखेज वाकया द्वारका जिले के छावला इलाके का है. पुलिस को 24 जून को छावला के खैरा इलाके के रहने वाले हरि भगवान ने बताया कि दोपहर के वक्त दो लड़के उनके दरवाजे पर आए और एक ने पहले 2 राउंड गोली हवा में चलाई, फिर साथ वाले ने 5 राउंड गोली चलाई और गाली देते हुए दोनों चले गए.

हरि भगवान ने पुलिस को आगे बताया कि इसके पहले उनके पास किसी का फोन आया था उसने 25 लाख की रंगदारी मांगी थी और न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

परमाणु हथियारों से लैस US फाइटर जेट्स ने साउथ चाइना सी घेरा, बौखलाया चीन

हरि भगवान को रंगदारी के लिए धमकाया

पुलिस ने हरि भगवान की शिकायत पर जांच की और फिर छावला थाने में एफआईआर दर्ज कर ली. सीसीटीवी और टेक्निकल सर्विलांस के बाद पुलिस नागल राय के रहने वाले बलजीत को पकड़ लिया. पूछताछ में बलजीत ने बताया कि उसने ये साजिश प्रदीप उर्फ बिरजू के साथ मिल कर रची थी, प्रदीप नजफगढ़ का रहने वाला है.

भारत में अब सिर्फ 16 ऐसे जिले, जहां नहीं है एक भी कोरोना केस

दरअसल बलजीत हरि को जनता था, और उसका कोई पैसों का विवाद हरि भगवान के साथ था. पहले बलजीत ने हरि भगवान का नंबर प्रदीप को दिया, फिर प्रदीप ने अपने साथी रणवीर को दिया था. रणवीर इस वक्त जेल में बंद है और वहीं से उसने हरि भगवान को रंगदारी के लिए धमकाया था और जब हरि भगवान ने मना कर दिया तो दो लड़कों से गोली चलवा दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay