एडवांस्ड सर्च

भौंका तो सिरफिरे ने कुत्ते को पीटकर मार डाला, वीडियो वायरल

दिल्ली के उत्तरी बाहरी जिले के भलस्वा में व्यक्ति ने गुस्से में आकर कुत्ते की जान ले ली. जानकारी के मुताबिक, इस शख्स ने कुत्ते के भौंकने पर उसे मौत के घाट उतार दिया. भौंकने से गुस्से में आकर एक युवक ने डंडों से पीट-पीट कर मार डाला.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 24 May 2019
भौंका तो सिरफिरे ने कुत्ते को पीटकर मार डाला, वीडियो वायरल  सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली के उत्तरी बाहरी जिले के भलस्वा में व्यक्ति ने गुस्से में आकर कुत्ते की जान ले ली. जानकारी के मुताबिक, इस शख्स ने कुत्ते के भौंकने पर उसे मौत के घाट उतार दिया. भौंकने से गुस्से में आकर एक युवक ने डंडों से पीट-पीट कर मार डाला.

डॉग लवर्स ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में की, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई भी मामला दर्ज नहीं किया है. बेज़ुबान जानवर पर अत्याचार का मामला बाहरी दिल्ली के भलस्वा थाना इलाके का है. जहां एक व्यक्ति ने कुत्ते को पीट-पीट कर जान से मार डाला. कुत्ते की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद डॉग लवर्स ने मामले की जानकारी पुलिस को दी पर उनका आरोप है कि पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई नहीं की.

डॉग लवर्स की मानें तो एक युवक भलस्वा की गली में जा रहा था तभी कुत्ते ने उस पर भौंकाना शुरू कर दिया. इसी पर गुस्से में आकर उसने कुत्ते पर डंडों से कई वार किए. वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि कैसे युवक एक के बाद एक लगातार डंडों से वार कर रहा है. इस दौरान जब मौजूद लोगों ने उसे रोकना चाहा परंतु तब तक कुत्ते की मौत हो चुकी थी.

डॉग लवर्स का कहना है कि इस मामले की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी परंतु पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उल्टा डॉग लवर्स को ही थाने से भगा दिया. अब देखना ये होगा कि पुलिस कुत्ते पर हमला करने वाले युवक पर कोई कार्रवाई करती है या नहीं?

50 हज़ार का खूंखार गिरफ्तार

इसके अलावा दिल्ली से सटे गुरुग्राम की क्राइम यूनिट 1 ने बंधक बनाकर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना इरशाद को मेवात से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की माने तो गिरफ्तार बदमाश पर पुलिस द्वारा 50 हज़ार के इनाम का घोषणा की गई थी. पुलिस ने इस कुख्यात बदमाश के पास से वारदात में इस्तेमाल बुलेरो को भी बरामद कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

gurugram_052419081151.jpgइनामी सरगना इरशाद

ये खतरनाक बदमाश मेवात के तावडू का रहने वाला इरशाद है जिसने एक के बाद एक लूट, हत्या के प्रयास जैसी आधा दर्जन वारदातों से गुरुग्राम पुलिस की नाक में दम कर रखा था. पुलिस की मानें तो इरशाद गुरोह का सरगना है और इसके गिरोह के 6 से ज्यादा बदमाशों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम शमशेर सिंह की मानें तो इरशाद को कोर्ट में पेश कर व रिमांड पर लेकर गंभीरता से पूछताछ की जाएगी ताकि वारदातों में लूट के समान और कितनी वारदातों को कहां-कहां अंजाम दिया है, ऐसे तमाम मामलों का खुलासा किया जा सके.

वहीं, पुलिस सूत्रों की मानें तो गुरुग्राम के जिले के साथ लगता मेवात पहले से ही ऐसे तमाम कुख्यात बदमाशों की शरण स्थली गढ़ रहा है. हालांकि पुलिस का नेटवर्क पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है, जिसके चलते मेवात से दर्जनों इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay