एडवांस्ड सर्च

पुलिसकर्मी के पैर में हुआ फ्रैक्चर फ‍िर भी बदमाश को पकड़ा, गैंग में शामिल ज्वैलर ग‍िरफ्तार

द‍िल्ली में एक पुलिस कर्मी ने ह‍िम्मत द‍िखाई तो एक बड़ा गैंग पुल‍िस के हत्थे चढ़ गया. ज‍िस बदमाश को पकड़ा गया वह बैंक लूट का आरोपी न‍िकला. उनमें से पुलिस पर फायरिंग करने वाला आरोपी भी था. गैंग में शाम‍िल एक ज्वैलर भी पुल‍िस की पकड़ में आया.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited By: श्यामसुंदर गोयल ]नई द‍िल्ली, 05 December 2018
पुलिसकर्मी के पैर में हुआ फ्रैक्चर फ‍िर भी बदमाश को पकड़ा, गैंग में शामिल ज्वैलर ग‍िरफ्तार सीसीटीवी फुटेज (वीड‍ियो स्क्रीनशॉट)

द‍िल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं. कीर्ति नगर इलाके में रविवार दोपहर को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति से सरेआम पर्स, नगदी और डाक्यूमेंट्स लूट लिए. वारदात की जानकारी मिलते तुरंत सारी टीम अलर्ट कर दी गई. पुल‍िस को जब बदमाशों की लोकेशन म‍िली तो मुस्तैदी से पीछा कर पकड़ लिया. ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया.

ऐसे पकड़े गए बदमाश

दो पुल‍िसकर्मी संजीव और संजय बदमाशों को पकड़ने न‍िकले तो  बदमाशों ने अपनी बाइक को फिल्मी अंदाज में घुमाते हुए शारदा पुरी की तरफ घुसा दिया लेकिन दोनों पुल‍िसकर्मी लगातार पीछा करते हुए उनके नजदीक पहुंच गए. इसी दौरान संजीव को लगा कि बदमाश उनकी पकड़ से भाग न जाए  तो उसने बिना देर किए अपनी जान जोखिम में डालते हुए चलती बाइक से बदमाश के बाइक के ऊपर छलांग लगा दी.

अचानक हुए इस हमले से बदमाश अनजान थे और बाइक से जमीन पर गिर गए. कॉन्स्टेबल संजीव ने एक बदमाश को जबरदस्त तरीके से पकड़ लिया. कूदने की वजह से फ्रैक्चर भी हो गया.चोट लगने के बावजूद भी उसने पकड़ ढीली नहीं की. इस दौरान जो दूसरा बदमाश था वह जल्दी उठा और भागने लगा. फिर उस बदमाश को कॉन्स्टेबल संजय और पीछे से रफ्तार बाइक पर आ रहे कॉन्स्टेबल सतीश और विनोद ने 200 मीटर तक पीछा करके पकड़ लिया.

दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए

बदमाश को थाने लाकर पूछताछ की तो उसके पास से हथियार मिले. जिस बाइक से वह भाग रहे थे वह बाइक सराय रोहिल्ला थाने से चुराई हुई निकली. पुलिस टीम ने दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए और दोनों को गिरफ्तार कर ल‍िया.

इन दोनों बदमाशों की निशानदेही पर एक तीसरे बदमाश जोगिंदर उर्फ सन्नी को भी गिरफ्तार किया गया. उनसे पूछताछ हुई तो पता चला कि वह 6  बार चोरी  के मामले में तिहाड़ जेल की हवा खा चुका है. एक बदमाश बैंक लूट का आरोपी न‍िकला. उनमें से एक पुलिस पर फायरिंग करने वाला आरोपी भी था. 3 बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने ताबड़तोड़ 2 दर्जन से ज्यादा जगहों पर रेड की और इन बदमाशों से लूटी गई चेन को खरीदने वाले करोल बाग के ज्वैलर को भी ग‍िरफ्तार कर ल‍िया जिसका नाम लाखन बताया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay