एडवांस्ड सर्च

पत्नी की मौत के बाद नाबालिग पर पिता की नजर खराब, 2 महीनों से कर था दुष्कर्म

पीड़ित मासूम बच्ची की उम्र 8 साल है, वह कक्षा चार में पढ़ती है और अपनी मां की मृत्यु के बाद से ही अपने पिता के साथ रहती थी. इसी बीच, उसके पिता की उसके प्रति नजर खराब हो गई और वो उसके साथ दुष्कर्म करने लगा.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर गुरुग्राम, 29 April 2019
पत्नी की मौत के बाद नाबालिग पर पिता की नजर खराब, 2 महीनों से कर था दुष्कर्म नाबालिग पर पिता की नजर खराब, 2 महीनों से कर रहा था दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर)

मासूम बच्चियों के लिए घर में रहना भी अब असुरक्षित सा होता जा रहा है. हरियाणा के गुरुग्राम के पटौदी इलाके में एक कलयुगी पिता द्वारा अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अपनी ही बेटी के साथ बीते दो महीनों से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता आ रहा था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने कलयुगी बाप को गिरफ्तार कर लिया है.

कैसे हुआ वारदात का खुलासा

पीड़ित मासूम बच्ची की उम्र 8 साल है, वह कक्षा चार में पढ़ती है और अपनी मां की मृत्यु के बाद से ही अपने पिता के साथ रहती थी. इसी बीच, उसके पिता की उसके प्रति नजर खराब हो गई और वो उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. मासूम बच्ची इसके बाद गुमसुम रहने लगी. मासूम बच्ची के कई दिनों तक गुमसुम रहने पर उसके साथ में रहने वाली युवतियों ने जब प्यार से पीड़िता से पूरी बात जानी तो उनके भी हैरानी से होश फाख्ता हो गए. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस और सीडब्ल्यूसी को दी गई.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पिता

शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात मानेसर महिला पुलिस स्टेशन में कुछ जागरूक स्थानीयों की मदद से मासूम को थाने में लाया गया जहां पुलिस द्वारा सहमी और डरी हुई मासूम से पूछताछ करने पर पूरी वारदात का खुलासा हुआ. इसके बाद आरोपी के खिलाफ मानेसर के महिला थाना में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि पीड़ित मासूम बच्ची को शेल्टर होम भेज दिया गया.

मामले में पुलिस का बयान

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की मानें तो आरोपी पीड़िता का बाप है. उसकी बीवी मर चुकी है. बीते दो महीनों से मासूम कलयुगी बाप की यातनाएं झेल रही है. बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने कलयुगी बाप को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay