एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या

जांच में पुलिस को पता चला है कि घर से कोई भी सामान गायब नहीं है जिससे यह साफ है कि लूटपाट के इरादे से हत्या की वारदात को अंजाम नहीं दिया गया है. जांच में यह भी पता चला है कि घर में एंट्री फ्रेंडली थी.

Advertisement
सुशांत मेहरा [Edited By: परमीता शर्मा]नई दिल्ली, 18 November 2018
दिल्ली: दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या घर में हुई थी फ्रेंडली एंट्री

देश की राजधानी दिल्ली के सरिता विहार इलाके में शनिवार शाम एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. दरअसल महिला के पति किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे, जब वो घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी सावित्री पांडे की लाश सोफे पर पड़ी हुई है. किसी ने सावित्री पांडे की गला रेत कर हत्या कर दी थी.

यह देखते ही उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. जांच में पुलिस को पता चला है कि घर से कोई भी सामान गायब नहीं है जिससे यह साफ है कि लूटपाट के इरादे से हत्या की वारदात को अंजाम नहीं दिया गया है. जांच में यह भी पता चला है कि घर में एंट्री फ्रेंडली थी. इससे माना जा रहा है कि हत्यारा जानकर होगा जो घर में आसानी से दाखिल हुआ.

इस सोसाइटी में गार्ड की नौकरी कर रहे उपेंद्र ने बताया कि सावित्री पांडे पिछले काफी अरसे से इसी मकान में अपने परिवार के साथ रह रही थीं. इसी मकान में उनका बेटा भी रहता है जो कि पेशे से सीएस है.

उपेंद्र ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर उन्होंने देखा कि महिला का गला पूरी तरह से कटा हुआ था और वो खून से लथपथ थी. पुलिस महिला को पास के ही एक अस्पताल लेकर गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस उनके पति और परिवारवालों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay