एडवांस्ड सर्च

आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने किया 6 साल के बेटे का मर्डर, पढ़ें जुर्म की खबरें

एक शख्स ने आर्थिक तंगी के चलते अपने 6 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने एक शख्स के घर के बाहर फायरिंग की.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर / अनुज मिश्रा / हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 23 February 2019
आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने किया 6 साल के बेटे का मर्डर, पढ़ें जुर्म की खबरें आरोपी पिता (फोटो-हिमांशु- aajtak.in)

बाहरी दिल्ली के बुध विहार इलाके में एक शख्स ने आर्थिक तंगी के चलते अपने 6 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी की मौत के बाद बेटे के साथ किराए के मकान मे रहता था. पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 9 बजे वह अपने मकान मालिक के पास पहुंचा और बताया कि उसने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी है, वो पुलिस को बुला दें.

मकान मालिक ने तुरंत 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस फ्लैट में गई तो देखा बच्चे की लाश बेड पर पड़ी थी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि चार साल पहले कैंसर से पीड़ित उसकी पत्नी की मौत हो गई थी. पत्नी के इलाज में उसकी जीवन भर की कमाई खत्म हो गई थी. उस वक्त वह एक प्राइवेट कंपनी में मार्केटिंग में काम करता था लेकिन पत्नी की मौत के बाद उसने नौकरी छोड़ दी और पटेल नगर में काम करने लगा.

इस बीच जहां वो काम करता था उस मालिक को नुकसान हुआ और वो अपना काम समेट कर भाग गया. कमाई का साधन ना होने की वजह से वह अपने बेटे की स्कूल फीस और खर्च पूरे नहीं कर पा रहा था जिसके चलते उसने यह कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज करके जेल भेज दिया है.

गुरुग्राम में कार सवार युवक की गोली मारकर हत्या

गुरुग्राम में एक कार सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दरअसल, शुक्रवार देर रात मृतक की पत्नी के पास फोन आया कि सोहना रोड पर उसके पति को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी है. घायल 48 वर्षीय विजय बत्रा को तुरंत निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस हत्या के मामले में मृतक की पत्नी पुलिस की कार्रवाई को सवालों के घेरे में ले रही है और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रही है.

मृतक की पत्नी का कहना है कि उसके पति को दिवाली के बाद से ही लगातार रंगदारी के फोन आ रहे थे. उससे 25 लाख रुपये मांगे जा रहे थे. पीड़ित परिवार का कहना है कि इस बारे में कई बार पुलिस से शिकायत की लेकिन समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की गई. गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी हिमांशु गर्ग ने कहा कि मामले की जांच जारी है, जल्द ही इस हत्या से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा.

स्कूटी सवार बदमाशों ने एक शख्स के घर के बाहर की फायरिंग

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने एक शख्स के घर के बाहर फायरिंग की. इस वारदात का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें दिखाई दे रहा है कि स्कूटी सवार दोनों लोगों ने हेलमेट पहन रखा है और चेहरा ढका हुआ है.

जिसके घर के बाहर फायरिंग हुई वह शख्स मॉल के दुकानदारों की एसोसिएशन का सचिव है. मॉल की दुकानों के मेंटिनेंस और बिजली के बिल को लेकर विवाद और फायरिंग की वजह बताया जा रहा है. दरअसल, बिल्डर और दुकानदारों की बनाई हुई एसोसिएशन के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. पीड़ित ने आशंका जताई कि इसी वजह फायरिंग की गई. सीसीटीवी फुटेज की सहायता से पुलिस बदमाशों की तलाश और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay