एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः कोटला मुबारकपुर इलाके में मारपीट, एक शख्स घायल

कोटला मुबारकपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट की खबरें आई हैं. पीड़ित पक्ष ने हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज कराया है.

Advertisement
aajtak.in
चिराग गोठी नई दिल्ली, 17 July 2019
दिल्लीः कोटला मुबारकपुर इलाके में मारपीट, एक शख्स घायल पीड़ित के परिजनों ने किया विरोध

दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट की खबरें आई हैं. पीड़ित पक्ष ने हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज कराया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब दूसरे पक्ष ने एक युवती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इस मारपीट में घायल एक व्यक्ति को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घायल युवक का बयान दर्ज कर लिया है.

16 जुलाई यानी मंगलवार को दोपहर 2.32 बजे पीसीआर को मारपीट को लेकर एक कॉल आई. इसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ पर पता चला कि घायल के दोस्त उसे सफदरजंग अस्पताल ले गए हैं.

सफदरजंग में घायल प्रणय प्रधान को अचेत अवस्था में भर्ती पाया गया. प्रणय के मित्र नितेश, गणेश, लक्ष्मी और लीना घटना के समय उनके थे. वे भी अस्पताल भी मिले थे.

नितेश का बयान दर्ज किया गया था जिसने खुलासा किया था कि आज लगभग 2.15 बजे वे सभी अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के बाद अपने घर जा रहे थे. जब वे सुभाष गली चौराहा, नानक चंद बस्ती के पास घर नंबर सी 200 के पास पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि 3 लड़के बैठे हैं.भीड़भाड़ वाली गली से गुजरने को लेकर उनके बीच कुछ अनबन हुई. ये अनबन मारपीट का रूप ले ली और एक युवक के सिर पर गंभीर चोट पर लग गई.

मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है.  पुलिस दो युवकों योगेश और सौरव को पकड़ ली है.दोनों ही युवक जहां पर घटना घटी वहीं पर रहते हैं. पुलिस विशाल को पकड़ने की भी कोशिश कर रही है. इस पूरे मामले में आगे की जांच जारी है. घायल प्रणय दार्जिलिंग के हैं और वर्तमान में एक रेस्तरां में काम कर रहे हैं. शिकायतकर्ता नितेश, गणेश और लीना भी दार्जिलिंग के हैं जबकि लक्ष्मी नेपाल की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay