एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: चेन छीनकर भागे बदमाश, कार के नीचे आते-आते बची महिला

दिल्ली के सदर बाजार थाना इलाके में चेन स्नैचरों ने आतंक मचा रखा है. यहां पर चेन स्नैचिंग के दौरान एक महिला सड़क पर गिर गई और कार के नीचे आ गई. अगर कार सवार ने ऐन मौके पर कार नहीं रोकी होती तो कार महिला के ऊपर चढ़ जाती.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 22 September 2019
दिल्ली: चेन छीनकर भागे बदमाश, कार के नीचे आते-आते बची महिला प्रतीकात्मक फोटो

  • ऐन मौके पर कार नहीं रुकती तो महिला की जान जा सकती थी
  • पूरी चेन स्नैचिंग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

दिल्ली के सदर बाजार थाना इलाके में चेन स्नैचरों ने आतंक मचा रखा है. यहां पर चेन स्नैचिंग के दौरान एक महिला सड़क पर गिर गई और कार के नीचे आ गई. अगर कार सवार ने ऐन मौके पर कार नहीं रोकी होती तो कार महिला के ऊपर चढ़ जाती. महिला की चेन छीनकर स्कूटी सवार बदमाश फरार हो गया. बदमाश की ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वहीं इलाके के लोगों का आरोप है कि सीसीटीवी फुटेज दिए जाने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वारदात को अंजाम देने के बाद भी चेन स्नैचर के इलाके में ही घूमता हुआ देखा गया. महिला फोन पर बात करते हुए अपने काम पर जा रही थी कि तभी स्कूटी स्वार बदमाश पीछे से आता है और चेन छीन लेता है.

इस दौरान महिला अपना सामान बचाने की कोशिश में स्कूटी को पकड़ती है और घिसटकर कुछ दूरी पर गिर जाती है. महिला के हाथ से पर्स और मोबाईल भी छिन जाता है. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया.

स्थानिय दुकानदार घायल महिला को उसके परिजनों को वारदात की सूचना देते हैं. वारदात सीसीटीव में कैद हो गई. वीडियो फुटेज में स्नैचर की स्कूटी का नंबर भी साफ देखा जा सकता है. इलाके में स्थानिय दुकानदार भी स्नैचरों और जेबकतरों के लगातार वारदात से परेशान हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay