एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: कैब ड्राइवर ने की महिला के साथ बदसलूकी, नस्लीय टिप्पणी का आरोप

महिला ने कैब ड्राइवर की बदसलूकी के संबंध में लाजपत नगर थाने में अर्जी दी है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस का कहना है कि वह मामले की प्राथमिक जांच कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
चिराग गोठी नई दिल्ली, 12 September 2019
दिल्ली: कैब ड्राइवर ने की महिला के साथ बदसलूकी, नस्लीय टिप्पणी का आरोप प्रतीकात्मक तस्वीर

  • कैब ड्राइवर ने महिला के साथ की बदसलूकी
  • ड्राइवर ने महिला पर की नस्लीय टिप्पणी

दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में एक महिला के साथ कैब ड्राइवर के बदसलूकी का मामला सामने आया है. महिला ने कैब ड्राइवर पर आरोप लगाया है कि उबर कंपनी के कैब ड्राइवर ने महिला के न केवल बदसलूकी की, बल्कि नस्लीय टिप्पणी भी की है. महिला मणिपुर की निवासी है. जिस वक्त कैब ड्राइवर ने बदसलूकी की उस वक्त महिला का दोस्त भी गाड़ी में मौजूद था.

दरअसल महिला ग्रेटर नोएडा में आयोजित एक कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने गई थी. मंगलवार देर रात उसने ऑनलाइन टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर उबर से कैब बुक की. महिला ने ग्रेटर नोएडा से लाजपत नगर के लिए बुकिंग भी कर ली. जब महिला कैब मे सवार हो गई तब ड्राइवर ने महिला के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की.

ड्राइवर की इस हरकत पर जब महिला और महिला के दोस्त ने ऐतराज जताया तो ड्राइवर ने दोनों को गाड़ी से नीचे उतारने की कोशिश की. ड्राइवर इसके बाद किसी तरह से उन्हें लोकेशन के पास उतार दिया. गाड़ी से उतरने के बाद महिला और कैब ड्राइवर के बीच किराए को लेकर भी कुछ विवाद हुआ. किराए को लेकर दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए.

महिला ने इस संबंध में लाजपत नगर थाने में अर्जी दी है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस का कहना है कि वह मामले की प्राथमिक जांच कर रही है.

महिला का कहना है कि किराए को लेकर झगड़ा होने से पहले उसने ड्राइवर से लोकेशन से थोड़ी दूर और उतारने के लिए कहा था. ड्राइवर ने महिला की इस मांग पर कहा था कि मैं वहीं उतारूंगा जो लोकेशन एप्प में मेंशन है.

इसी बात को लेकर हुआ विवाद रास्ते भर बढ़ता गया, और दोनों के बीच लड़ाई बढ़ गई. महिला की शिकायत पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. उबर का इस मामले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay