एडवांस्ड सर्च

पत्नी से अवैध संबंध का था शक, दोस्त को पत्थर से कुचलकर मार डाला

दोनों दोस्तों ने घर में ही बैठकर जमकर शराब पी. इसके बाद आरोपी ने पत्थर से वार कर अपने दोस्त की हत्या कर दी. हत्या कर उसने दोस्त की लाश सूनसान इलाके में फेंक दिया.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर / आशुतोष कुमार मौर्य नई दिल्ली, 21 January 2018
पत्नी से अवैध संबंध का था शक, दोस्त को पत्थर से कुचलकर मार डाला पत्नी से अवैध संबंध के शक में दोस्त की हत्या

साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर थाने की पुलिस ने कत्ल के एक ऐसे मामले को उजागर किया है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध के शक में अपने दोस्त को ही मौत के घाट उतार डाला. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने बताया कि वारदात 18 जनवरी की रात की है. आरोपी पवन शुक्ला को शक था कि उसके दोस्त देवेंद्र और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध हैं. बस उसने दोस्त के कत्ल की साजिश रच डाली. आरोपी ने दोस्त को शराब पीने के लिए घर पर बुलाया.

दोनों दोस्तों ने घर में ही बैठकर जमकर शराब पी. इसके बाद आरोपी ने पत्थर से वार कर अपने दोस्त की हत्या कर दी. हत्या कर उसने दोस्त की लाश सूनसान इलाके में फेंक दिया. पुलिस को 18 जनवरी को बदरपुर इलाके में एक लावारिस लाश मिली थी.

हालांकि पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था. तभी पुलिस पुलिस को लाश के पास से कागज़ के फटे हुए कुछ टुकडे बरामद हुए और जैसे -जैसे फटे हुए कागज़ के हिस्से जुड़ते चले गए वैसे वैसे कातिल की पोल खुलती गई.

शराब पीते समय बीते 18 जनवरी को दोनों दोस्त साथ में बैठे थे कि देवेंद्र की जेब से एक कागज़ निकला, जिसमें पवन की पत्नी का मोबाइल नंबर था. बस फिर क्या था पवन ने योजना बनाकर पहले तो अपने दोस्त को खूब शराब पिलाई और फिर एक बड़े पत्थर से वार करके उतार डाला अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया.

देवेंद्र की लाश के पास से पुलिस को जो कागज का टुकड़ मिला और उस कागज के टुकड़े में जो नाम व नंबर लिखा था, वह पवन शुक्ला की बीवी का था, जिसके चलते पुलिस ने नंबर मालिक की तलाश की और फिर इस मर्डर के राज पर से पर्दा उठ गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay