एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः पार्किंग को लेकर था विवाद, चाकू से गोदकर मार डाला

दिल्ली में आए दिन पार्किंग को लेकर होने वाली कहासुनी आम बात है. लेकिन गौतमपुरी इलाके में यह विवाद इतना बढ़ा की एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. बाइक पार्क करने को लेकर विवाद हुआ और फिर चार-पांच लोगों ने घेरकर उस शख्स को मार डाला.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ तनसीम हैदर नई दिल्ली, 18 April 2018
दिल्लीः पार्किंग को लेकर था विवाद, चाकू से गोदकर मार डाला पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

दिल्ली में आए दिन पार्किंग को लेकर होने वाली कहासुनी आम बात है. लेकिन गौतमपुरी इलाके में यह विवाद इतना बढ़ा कि एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. बाइक पार्क करने को लेकर विवाद हुआ और फिर चार-पांच लोगों ने घेरकर उस शख्स को मार डाला.

वारदात साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर थाना इलाके की है. जहां गौतमपुरी निवासी 37 वर्षीय अशोक उर्फ संजय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि बाइक पार्क करने को लेकर उसका किसी के साथ झगड़ा हुआ था. फिर मामला इतना बढ़ा कि 4-5 लोगों ने अशोक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. जिससे उसकी मौत हो गई.

चश्मदीदों को कहना है कि बाइक पार्क करने को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसमें मृतक की मां को दूसरे पक्ष के लोगों ने डंडा मार दिया था. जिससे उसकी मां का हाथ टूट गया था. पीसीआर कॉल की गई. पुलिस अशोक की घायल मां को अस्पताल ले गई. फिर थोड़ी देर बाद झगड़ा शुरू हो गया. दूसरे पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी.

इसी दौरान अशोक उनसे भिड़ गया. फिर 5-6 महिला और पुरुषों ने मिलकर अशोक को पकड़ लिया और चाकू से गोद डाला. उसके शरीर पर एक के बाद एक पांच बार चाकू से वार किए गए. इस पूरी वारदात को पीडित की बहन के सामने ही अंजाम दिया गया.

अब परिजन पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि पीसीआर कॉल करने पर आई तो थी लेकिन उन्होंने कोई सख्त कार्रवाई नहीं की. जब वहां तनाव के हालात थे तो पुलिस वाले वहां रुके क्यों नहीं. अगर वे रुके होते तो शायद ये वारदात नहीं होती.

साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल का कहना है कि इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay