एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः रेप के मामले में फंसा एक और बाबा फरार, FIR दर्ज

आरोपी बाबा पीड़िता की बच्ची को सही करने का झांसा देकर उसे अपने रोहिणी के आश्रम में ले गया. जहां उसने महिला के साथ बलात्कार किया. इसके बाद वो लगातार पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा.

Advertisement
अनुज मिश्रा [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 10 September 2018
दिल्लीः रेप के मामले में फंसा एक और बाबा फरार, FIR दर्ज पुलिस आरोपी बाबा की तलाश कर रही है

राजधानी में दिल्ली पुलिस ने एक और बाबा की काली करतूत का पर्दाफाश किया है. बाबा खुद को ज्योतिषाचार्य बताता था. लोगों को उनका भविष्य बताता था. लेकिन, अब उसके आश्रम में न तो बाबा है और न ही उसके भक्तों की टोली. रेप का आरोप लगते ही आशु भाई गुरु नाम का ये बाबा फरार हो गया है.

इस ढोंगी बाबा ने दिल्ली के बेहद पॉश इलाके हौजखास के एक बंगले में बेसमेंट को अपना आश्रम बना रखा था. पुलिस के मुताबिक, 6 अगस्त को गाज़ियाबाद की रहने वाली एक महिला ने बाब आशु भाई गुरुजी, उसके बेटे और दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

इतना ही नहीं पीड़ित महिला का आरोप है कि आशु भाई गुरुजी ने उसके बेटी के साथ भी छेड़छाड़ की. आशु भाई के खिलाफ दर्ज एफआईआर में लिखा है कि पीड़ित महिला की मुलाकात इस बाबा से साल 2008 में उसकी 6 साल की बेटी के इलाज के सिलसिले में हुई थी.

बेटी को पैरों में दर्द होता था, लिहाजा ज्योतिषाचार्य आशु भाई उस मासूम बच्ची को नग्न कर उसकी मालिश करता था. एक दिन वो पीड़िता की बच्ची को एक दम सही करने का झांसा देकर उसे अपने रोहिणी के आश्रम में ले गया. जहां उसने महिला के साथ बलात्कार किया. इसके बाद वो लगातार पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा.

इतना ही नही, कुछ साल पहले आशु भाई गुरु के बेटे और उसके दोस्त ने भी महिला के साथ जबरन रेप किया था. लेकिन, पिछले कुछ दिनों से ये बाप बेटे महिला की बच्ची पर नजर गड़ाए हुए थे. महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ रोहिणी सेक्टर 7 में बाबा के दूसरे आश्रम में मारपीट की गई.

पुलिस ने आशु भाई गुरुजी, उसके बेटे और दोस्त के खिलाफ गैंगरेप, पॉक्सो और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हौजखास में आश्रम की दीवारों पर ढोंगी बाबा की फोटो पेंट की गई हैं. साथ ही वहां आयुर्वेदिक दवाइएं और ज्योतिष संबंधित किताबें भी बेची जाती हैं.

जब 'आज तक' की टीम हौजखास के आश्रम में पहुंची तो पता चला कि आशु भाई गुरुजी आखिरी बार रविवार की शाम वहां आया था. उसके बाद से वह गायब हो गया. फिलहाल, इस मामले कि जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है. पुलिस जांच के दौरान बाबा से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay