एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: अमर कॉलोनी इलाके में युवक की गला रेत कर हत्या

दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में एक युवक की उसके कमरे में गला रेत कर हत्या कर दी गई. वारदात मंगलवार सुबह की है. बताया जा रहा है कि सुनील तमंग अमर कॉलोनी में एक कमरे में अपनी महिला मित्र के साथ किराए पर रह रहा था.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 11 September 2019
दिल्ली: अमर कॉलोनी इलाके में युवक की गला रेत कर हत्या युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई

  • युवक की उसके कमरे में गला रेत कर हत्या कर दी गई
  • युवक अपनी महिला मित्र के साथ किराए पर रहता था

दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में एक युवक की उसके कमरे में गला रेत कर हत्या कर दी गई. वारदात मंगलावर सुबह की है. बताया जा रहा है कि सुनील तमंग अमर कॉलोनी में एक कमरे में अपनी महिला मित्र के साथ किराए पर रह रहा था. सुनील तमंग फिलहाल बेरोजगार था जबकि उसकी दोस्त एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. पुलिस को मंगलवार को फोन आया कि एक युवक की उसी के कमरे में गला रेत कर हत्या कर दी गई है.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस को मौके पर लोगों की भीड़ के साथ सुनील की महिला मित्र भी मिली. पुलिस के मुताबिक, महिला मित्र ने पुलिस को बताया कि वो दोपहर में करीब 12 बजे अपने अपने पार्लर से घर पहुंची तो उसने देखा कि मेन डोर खुला है, जिसके बाद वो अंदर चली गई.

अंदर जाने पर उसे खून से लथपथ सुनील तमंग की लाश बेड पर पड़ी मिली. सुनील की हत्या गला दबाकर की गई थी. ये देखते ही महिला घबरा गई और उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद लोग इकट्ठा हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस इसे आपसी रंजिश का केस माल कर चल रही है.

पुलिस का कहना है कि मौके पर ना ही लूटपाट के निशान मिले हैं और ना ही जबरन अंदर घुसने के निशान मिले हैं, इसलिए पुलिस को शक है कि किसी जानकार ने ही इस कत्ल की वारदात को अंजाम दिया है.

फिलहाल पुलिस सुनील तमंग के फोन के साथ इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है. पुलिस सुनील की महिला मित्र से भी पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay