एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: 4 साल की मासूम से रेप, 40 साल के शख्स पर आरोप

गैंगवार के चलते दिल्ली की सड़कों पर दस दिनों में 2 युवकों को गोलियों से छलनी करके सनसनी फैलाने वाले गैंग को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी इलाके में घेर लिया. पुलिस का दावा है कि इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चलीं. गोलीबारी में तीन बदमाशों के पांव में गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

Advertisement
अनुज मिश्रा/ चिराग गोठी [Edited by:पन्ना लाल]नई दिल्ली, 12 February 2019
दिल्ली: 4 साल की मासूम से रेप, 40 साल के शख्स पर आरोप प्रतीकात्मक फोटो

राजधानी दिल्ली में छोटी बच्चियों से बलात्कार का मामला थम नहीं रहा है. ताज़ा मामला दिल्ली के नारायणा इलाके का है. यहां पर शौचालय के कर्मचारी पर 4 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि 4 साल की बच्ची के साथ शौचालय के कर्मचारी ने न सिर्फ बलात्कार किया बल्कि उसके साथ मारपीट भी की.

बच्ची नजदीकी शौचालय में गई थी तभी वहां के कर्मचारी ने बच्ची के साथ गलत काम किया और शरीर के कुछ हिस्सों में दांत भी काटा. सोमवार को जब बच्ची ने गार्ड को देखा तो इशारों में बताया कि यही था तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को जानकारी दी.

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी बच्ची को देखने आई थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी 40 साल का शख्स है. महिला आयोग ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता का पिता ड्राइवर है.

पांच सितारा होटल में तोड़फोड़

दिल्ली के जनकपुरी में एक पांच सितारा होटल में होटल स्टाफ और शादी समारोह में शामिल कुछ लोगों के बीच मारपीट हुई. शादी में आए लोग महज इस बात पर भड़क गए क्योंकि उन्हें ठंडा खाना परोसा जा रहा था. तुरंत दोनों पक्षों के बीच मारपीट की नौबत आ गई. मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने दोनों पक्षों पर 107/51 के तहत कार्रवाई की और होटल के एक वेटर के अलावा शादी में शामिल 2 लोगों को पकड़ लिया.

फिलहाल परिवार के बारे में पुलिस कुछ नहीं बता रही है. बाद में होटल की तरफ से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई. मामले की तफ्तीश की जारी रही है.

एनकाउंटर में पकड़े गए 5 बदमाश

गैंगवार के चलते दिल्ली की सड़कों पर दस दिनों में 2 युवकों को गोलियों से छलनी करके सनसनी फैलाने वाले गैंग को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी इलाके में घेर लिया. पुलिस का दावा है कि इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चलीं. गोलीबारी में तीन बदमाशों के पांव में गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया है. उनकी हालत अब ठीक है.  रिपोर्ट के मुताबिक दो पुलिसकर्मियों को भी गोलियां लगी हैं, हालांकि उन्होंने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखा था. पुलिस ने मौके से कुल पांच बदमाशों को पकड़ा है. इनके पास से पुलिस ने पांच लोडेड पिस्टल रिकवर किया है. आरोपियों में एक 17 साल का किशोर भी है.

पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर सुबह 5 बजे रोहिणी के सेक्टर-10 में स्वर्ण जयंती पार्क के पास हुआ. आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं. उनकी पहचान रोहतक निवासी सुनील उर्फ भूरा (21), भिवानी जिले के सुखविंद्र उर्फ संजू (24), सोनीपत के रवींद्र (34) और बहादुरगढ़ के अर्पित छिल्लर (20) के तौर पर हुई है. पांचवां आरोपी नाबालिग है. वह दिल्ली के बवाना इलाके का रहने वाला है. एनकाउंटर के चलते सुनील, सुखविंद्र और अर्पित के पांव में गोली लगी है. पुलिस की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक पांचों गैंगस्टर मोनू और सोनू गैंग से जुड़े हैं. मोनू-सोनू जेल में बंद नीरज बवानिया की गैंग के एक्टिव मेम्बर हैं. दिल्ली में राजेश बवाना और हैप्पी गैंग के बीच कुछ समय से गैंगवॉर चल रही है. एनकाउंटर में जिन पुलिसकर्मियों की बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली लगी, उनके नाम हवलदार भारत और सिपाही मनजीत हैं. स्पेशल सेल का कहना है कि इसी गैंग ने 20 जनवरी को शालीमार बाग थानाक्षेत्र में मोहित नाम के लड़के की गोलियों से भूनकर हत्या की थी. उस केस में भी सुखविंद्र और सोनू के अलावा निशांत का नाम सामने आया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay