एडवांस्ड सर्च

कब्रिस्तान से गायब हो रही हैं लाशें, पुलिस भी है दंग

दिल्ली से सटे नोएडा में इनदिनों कब्रिस्तान से लाशें गायब हो रही हैं. इस घटना से न सिर्फ पुलिस परेशान है, बल्कि कब्रिस्तान का चौकीदार भी दंग है. दरअसल, मंगलवार को इस कब्रिस्तान में आठ महीने की एक बच्ची को दफनाया गया था. अगले दिन जब परिजन वहां पहुंचे तो लाश गायब थी. परिजनों ने इस बाबत थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस शव की तलाश में लगी हुई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.inनोएडा, 09 October 2015
कब्रिस्तान से गायब हो रही हैं लाशें, पुलिस भी है दंग नोएडा में इनदिनों कब्रिस्तान से लाशें गायब हो रही हैं.

दिल्ली से सटे नोएडा में इन दिनों कब्रिस्तान से लाशें गायब हो रही हैं. इस घटना से न सिर्फ पुलिस परेशान है, बल्कि कब्रिस्तान का चौकीदार भी दंग है. दरअसल, मंगलवार को इस कब्रिस्तान में आठ महीने की एक बच्ची को दफनाया गया था. अगले दिन जब परिजन वहां पहुंचे तो लाश गायब थी. परिजनों ने इस बाबत थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस शव की तलाश में लगी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-9 में रहने वाले तबरेज की आठ महीने की बेटी की बुखार की वजह से मौत हो गई थी. परिजन उसको नोएडा के इस कब्रिस्तान में दफनाकर रात के करीब 10 बजे घर चले गए. अगले दिन सुबह जब वे दुआ के लिए वापस कब्र पर आए, तो वहां का नजारा देख दंग रह गए. बच्ची की कब्र खुदी हुई थी. कफन लकड़ी में लिपटा था, लेकिन लाश गायब थी.

पुलिस ने बताया कि मृतक बच्ची के परिजनों की शिकायत थाने में दर्ज कर ली गई है. कब्रिस्तान के चौकीदार से पूछताछ की जा रही है. कब्रिस्तान में रात को बिजली नहीं रहती है. ऐसे में किसी पर नजर रख पाना भी मुश्किल है. आस-पास के इलाकों में छानबीन की जा रही है. एक हफ्ते में इस कब्रिस्तान से तीन बच्चों की लाश गायब हो चुकी है. बहुत जल्द इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay