एडवांस्ड सर्च

Advertisement

शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटी ने किया मां का कत्ल

शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटी ने किया मां का कत्ल
भाषा [Edited By: मुकेश कुमार]हैदराबाद, 17 February 2017

तेलंगाना के महबूबनगर जिले में शराब पीने के लिए पैसे देने से मना करने पर 75 वर्षीय मां की हत्या करने के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी महिला ने हत्या करने के बाद बुजुर्ग महिला के शव को घर के एक कमरे में रखा हुआ था. पुलिस ने शव बरामद करते हुए आरोपी को अदालत में पेश किया.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना करीब चार दिन पहले इप्पातुर गांव की है. आरोपी महिला पर्वतम्मा के भाई नारायण ने करीब पांच साल पहले पैसे को लेकर हुए विवाद पर अपने पिता की हत्या कर दी थी. पर्वतम्मा (35) शराब पीने के लिए अपनी मां से उनके पेंशन के रुपये मांगती थी और नहीं मिलने पर अक्सर झगड़ा करती थी.

उप निरीक्षक ए प्रवीण कुमार ने बताया कि एक सप्ताह पहले पर्वतम्मा ने अपनी मां से झगड़ा किया. पैसे नहीं मिलने पर उस पर डंडे से वार किया. इससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. करीब चार दिन पहले पर्वतम्मा ने फिर डंडे से अपनी मां के सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. महिला ने मां के शव को घर में रखा था.

पुलिस ने बताया कि वह शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में थी. लेकिन गुरुवार को कुछ पड़ोसियों ने उसे शव को बाहर खींचते हुए देख लिया. इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक रिश्तेदार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

 

(आजतक लाइव टीवी देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)

टैग्स

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay