एडवांस्ड सर्च

बारात में डांस को लेकर हुई मारपीट, बुजुर्ग महिला की मौत

यूपी के सम्भल जिले में बारात में डांस को लेकर मारपीट हो गई. इस दौरान चोट लगने से घायल एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA संभल, 14 July 2016
बारात में डांस को लेकर हुई मारपीट, बुजुर्ग महिला की मौत पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में बारात में नाचने को लेकर हुई मारपीट के दौरान चोट लगने से घायल एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मामला संभल के धनारी थाना क्षेत्र का है. जहां भकरौली गांव में पातीराम नामक व्यक्ति की बेटी की शादी हो रही थी. बारात आयी तो उसमें एक नर्तकी डांस कर रही थी. बारात जैसे ही पातीराम के घर पहुंची तो डांस का कार्यक्रम रोक दिया गया.

इस पर गांव के कुछ लोगों ने विरोध करते हुए दोबारा डांस शुरू करने को कहा, मगर दूसरे पक्ष ने इस बात से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. बात बढ़ने पर एक पक्ष के कुछ युवकों ने बाराती पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

इस दौरान बीच-बचाव करने में पातीराम की 60 वर्षीय मां जयदेई गम्भीर रूप से घायल हो गई और थोड़ी ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया. इस घटना के दौरान राजपाल, विमलेश, अमरीश, रामलाल, कृष्णा और चंद्रपाल नामक व्यक्ति घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला के शव को कब्जे में ले लिया. इस संबंध में पातीराम की तहरीर पर गांव के ही रहने वाले धर्मपाल, दिनेश, मनोज, आकाश, हदयेश और ललितेश नामक व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट, हत्या और लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है. सभी आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay