एडवांस्ड सर्च

यूपीः दलित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार

उत्तर प्रदेश में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA बदायूं, 06 February 2016
यूपीः दलित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो दबंग युवकों ने एक दलित नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया. बलात्कार की वारदात को अंजाम देकर दोनों युवक मौके से फरार हो गए.

यह वारदात बदायूं जिले के एक गांव की है. जहां रहने वाली एक नाबालिग युवती किसी काम से खेत की तरफ जा रही थी. आरोप है कि तभी वहां पहले से मौजूद अमित और कृष्ण यादव नामक दबंग युवकों ने लड़की को रास्ते में रोक लिया और उसे जबरन उठाकर एक खेत में ले गए.

इस दौरान लड़की उनसे उसे छोड़ने की गुहार लगाती रही मगर युवकों ने उसकी एक बात नहीं सुनी और उसके साथ बलात्कार किया. साथ ही लड़की को यह बात किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

बदहाल दलित लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची. मगर उसने अपने घरवालों से कुछ नहीं बताया. जब उसकी हालत खराब होने लगी तो उसने अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बता दिया. लड़की के मुताबिक यह घटना बीती एक फरवरी की है.

पीडिता के घर वाले इस बारे में सुनते ही सकते में आ गए. और उन्होंने ने इस घटना के बारे में थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज करते ही किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay