एडवांस्ड सर्च

तेलंगानाः पुलिस हिरासत में भेजे गए हैदाराबाद गैंगरेप के चारों आरोपी

अदालत ने हैदराबाद गैंगरेप और हत्याकांड मामले के चारों आरोपियों को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले इन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in हैदराबाद, 04 December 2019
तेलंगानाः पुलिस हिरासत में भेजे गए हैदाराबाद गैंगरेप के चारों आरोपी हैदराबाद गैंगरेप और हत्याकांड के आरोपी

  • डॉक्टर दिशा की गैंगरेप के बाद कर दी गई थी हत्या
  • पुलिस को डॉक्टर दिशा का जला शव हुआ था बरामद

हैदराबाद में डॉक्टर दिशा की गैंगरेप के बाद हत्या मामले के चारों आरोपियों को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है. अदालत ने साइबराबाद पुलिस को आरोपियों को हिरासत में लेने की इजाजत दे दी है. अब गुरुवार को पुलिस इन आरोपियों को जेल से बाहर निकालेगी और इनसे पूछताछ की जाएगी. फिलहाल चारों आरोपी न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं. आरोपियों को चारलापल्ली सेंट्रल जेल में रखा गया है.

इन आरोपियों ने डॉक्टर दिशा को किडनैप किया था और फिर उसके साथ गैंगरेप किया था. इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर दिशा की हत्या कर दी थी और शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी. डॉक्टर दिशा की उम्र 27 साल थी और वो कोल्लुरु के पशु चिकित्सालय गई थीं.

हैदराबाद के शादनगर के टोल प्लाजा के पास ही डॉक्टर दिशा ने अपनी स्कूटी पार्क की थी. जब वो रात में वापस लौट रही थीं, तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी. इसके बाद डॉक्टर दिशा ने अपनी बहन को फोन किया था और इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद फोन कट गया था. जब डॉक्टर दिशा की बहन ने उनको दोबारा कॉल किया, तो फोन नहीं लगा.

इसके बाद डॉक्टर दिशा का जला हुआ शव बरामद हुआ था. इस घटना के सामने आने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला. इस वारदात को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन किए जा रहे हैं और कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं. सभी लोगों की मांग है कि डॉक्टर दिशा के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकाया जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay