एडवांस्ड सर्च

पत्नी ने की प्रेमी संग मिलकर पति की गला रेत कर हत्या

मृतक के साले की माने तो रामप्रसाद और उसे इस बारे में पता चल गया था जिसके चलते उसने अपनी बहन को डांट भी लगाई थी, लेकिन वह नहीं मानी और उसने अपने आशिक गुलजार के साथ मिलकर एक साजिश के तहत रामप्रसाद की हत्या करवा दी.वहीं एक अन्य घटना में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस पिकेट के पास कार में सवार लोहा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

Advertisement
तनसीम हैदर/अरविंद ओझा [Edited By: सुरेंद्र कुमार वर्मा ]नई दिल्ली, 16 April 2019
पत्नी ने की प्रेमी संग मिलकर पति की गला रेत कर हत्या पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कराई हत्या (फोटो-तनसीम)

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है जहां एक पत्नी ने अपने अवैध संबंधों को परवान चढ़ाने के लिए अपने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की गला रेत कर हत्या करवा दी. मृतक के परिजनों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना फरीदाबाद के भूपानी इलाके की है. वहीं एक अन्य घटना में बदमाशों ने दिल्ली के पुलिस पिकेट के पास कार में सवार लोहा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

खबर में दिखाई दे रही यह तस्वीर मृतक रामप्रसाद की है जिसकी हत्या उसकी पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर एक साजिश के तहत करवा दी. मृतक रामप्रसाद की पत्नी के फरीदाबाद के महातपुर इलाके के रहने वाले गुलजार से अवैध संबंध थे और रामप्रसाद उनके अवैध संबंधों के आड़े आ रहा था.

मृतक के साले की माने तो रामप्रसाद और उसे इस बारे में पता चल गया था जिसके चलते उसने अपनी बहन को डांट भी लगाई थी, लेकिन वह नहीं मानी और उसने अपने आशिक गुलजार के साथ मिलकर एक साजिश के तहत रामप्रसाद की हत्या करवा दी. वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने पहले उसे बंधक बनाया फिर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी.

वहीं पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि महातपुर के जंगलों में एक ऑटो में एक युवक की हत्या कर दी गई है जिसके बाद वह मौके पर पर पहुंची तो मृतक की पहचान रामप्रसाद के रूप में हुई जो फरीदाबाद के ही रामनगर का ही रहने वाला था. फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है और मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस पिकेट के पास लोहा व्यापारी की हत्या

दूसरी ओर, बदमाशों ने दिल्ली के पुलिस पिकेट के पास कार सवार लोहा व्यापारी समेत 2 लोगों को गोली मार दी, जहां लोहा व्यापारी की मौत हो गई और ड्राइवर घायल हो गया. सोमवार देर शाम लोहा व्यापारी आनंद अग्रवाल अपने ऑफिस नारायणा से घर मानसरोवर गार्डन जा रहे थे, लेकिन जैसे ही वह कीर्ति नगर इलाके में रेलवे स्टेशन अंडरपास के पास पहुंचा, तभी सुनसान अंडरपास के नीचे बाइक सवार बदमाशों ने पोलो कार को ओवरटेक कर रोका और व्यापारी आनंद अग्रवाल और ड्राइवर सुजीत को गोली मार दी, जहां आनंद अग्रवाल की मौत हो गई, लेकिन ड्राइवर सुजीत घायल है और उसका इलाज चल रहा है.

खास बात यह है कि वारदात पुलिस पिकेट जहां पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहे थे, उससे तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर हुई. ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने गोली चलने की आवाज सुनने के बाद बदमाशों का पीछा कर एक बदमाश सलीम को पकड़ लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay