एडवांस्ड सर्च

मुंबई: मॉडल बेटे ने की फैशन डिजाइनर मां की हत्या, गिरफ्तार

सुनीता का शव शुक्रवार को उनके लोखंडवाला स्थित फ्लैट के बाथरूम में मिला था, उनके सिर पर चोट लगी थी. उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
परमीता शर्मा मुंबई, 06 October 2018
मुंबई: मॉडल बेटे ने की फैशन डिजाइनर मां की हत्या, गिरफ्तार सुनीता अपने बेटे लक्ष्य के साथ (क्रेडिट- सौरभ)

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के ओशीवारा इलाके में फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह का शव शुक्रवार को उनके अपार्टमेंट में मिला था. इस मामले में पुलिस ने उनके बेटे पर गैर- इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

45 वर्षीय सुनीता का शव शुक्रवार को उनके लोखंडवाला स्थित फ्लैट के बाथरूम में मिला था, उनके सिर पर चोट लगी थी. उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस को इस मामले में सुनीता के 23 वर्षीय बेटे लक्ष्य पर शक था, जो पेशे से मॉडल है. जिसे बाद में गैर- इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार भी कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक सुनीता और लक्ष्य के बीच किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई थी, जिसके बाद गुस्साए लक्ष्य ने अपनी मां को धक्का दे दिया जिससे वो बाथरूम में जा गिरी. इसके बाद लक्ष्य घर से चला गया. सुबह लक्ष्य ने देखा कि सुनीता अब भी बाथरूम में ही गिरी हुई है, तो उसने तुरंत एंबुलेस बुलाई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां सुनीता को मृत घोषित कर दिया गया.

सुनीता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay