एडवांस्ड सर्च

बुजुर्ग महिला का अपहरण करने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पुलिस की क्राइम टीम ने कार सहित 65 वर्षीय महिला का अपहरण कर लूटने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से कानों की इयररिंग्स के साथ बाइक, लूटी हुई स्विफ्ट गाड़ी समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरमाद हुई हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in गुरुग्राम, 17 August 2019
बुजुर्ग महिला का अपहरण करने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार आरोपि युवक(फाइल फोटो)

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पुलिस की क्राइम टीम ने कार सहित 65 वर्षीय महिला का अपहरण करके उसे लूटने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से कानों की इयररिंग्स के साथ बाइक, लूटी हुई स्विफ्ट गाड़ी के अलावा वारदात में प्रयुक्त एक देसी कट्टा, एक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरमाद किए हैं.

दरअसल 26 जुलाई को संजय नाम के शख्स की शिकायत पर गुरुग्राम के सेक्टर 65 में अपनी 65 वर्षीय मां का स्विफ्ट गाड़ी समेत अपहरण कर लूटपाट करने का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले की जांच सोहना क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी जिसकी तफ्तीश में पुलिस ने सोहना बस स्टैंड के पास से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया.

25 जुलाई 2019 को पीड़ित परिवार सोनीपत से वापस अपने शहर गुरुग्राम आ रहा था. तभी पूरा परिवार रात 10 बजे गुरुग्राम के सेक्टर 62 स्थित अन्नपूर्णा होटल पर खाने के लिए रुका था, लेकिन शीला देवी गाड़ी में ही बैठी रहीं  और तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को गन प्वाइंट पर लेकर गाड़ी समेत उनका अपहरण कर मौके से फरार हो गए.

अगले दिन सुबह तकरीबन 7 बजे बुजुर्ग महिला किसी तरह आरोपियों के चुंगुल से छूट कर अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई वारदात के बारे में पुलिस को बताया. पुलिस के अनुसार होटल में और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से एक आरोपी की पहचान हुई. पूछताछ के दौरान आरोपियों से पुलिस को पता चला कि ऐसी ही घटना को वह लोग राजस्थान में भी अंजाम दे चुके हैं

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay