एडवांस्ड सर्च

CRIME CAPSULE: दिल्ली NCR में शनिवार शाम की क्राइम की 5 बड़ी खबरें

दिल्ली पुलिस ने 2 लाख के शातिर शार्प शूटर संदीप इलियास को गिरफ्तार किया. नोेएडा में गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के घर सप्ताह भर पहले हुई चोरी का भंडाफोड़ हुआ. पढ़िए दिल्ली एनसीआर की शनिवार की 5 बड़ी क्राइम की खबरें.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा/ आशुतोष कुमार मौर्य नई दिल्ली, 07 April 2018
CRIME CAPSULE: दिल्ली NCR में शनिवार शाम की क्राइम की 5 बड़ी खबरें 2 लाख का शातिर शार्प शूटर संदीप इलियास गिरफ्तार

दिल्ली: क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा 2 लाख का इनामी बदमाश

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. चाणक्यपुरी क्राइम ब्रांच ने दिल्ली और हरियाणा में कई वारदातों को अंजाम दे चुके शातिर शार्प शूटर संदीप इलियास को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से संदीप इलियास के दिल्ली में होने की जानकारी मिली थी.

संदीप पर दिल्ली और हरियाणा में हत्या की कई वारदातों में शामिल रहने का आरोप है और उसके खिलाफ दोनों ही राज्यों में कई केस दर्ज हैं. पुलिस इससे पहले संदीप इलियास गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि गैंग के तीन बदमाश अभी भी फरार बताए जा रहे हैं.

नोएडा: गुजरात के राज्यपाल के घर चोरी का भंडाफोड़

नोएडा पुलिस ने आखिरकार गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के बंगले पर 31 मार्च को हुई चोरी का खुलासा कर दिया. नोएडा पुलिस के मुताबिक, राज्यपाल के बंगले पर चोरी करने वाले बदमाश शातिर अंतरराज्यीय गैंग के सदस्य हैं. पुलिस को चोरों के नोएडा सेक्टर 51 में होने की सूचना मिली.

पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी. बाइक सवार बदमाशों को पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी की एक पाकिस्तान मेड रिवाल्वर, कई पिस्टल और चोरी का काफी सामान बरामद किया है.

गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में नोएडा में कई बड़ी चोरी की वारदातों को कुबूल किया है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मोहम्मद शरीफ, फहीम, असलम और गौतम सहगल के रूप में की है. गौतम सहगल पेशे से सुनार है, जो चोरी के गहने खरीदता था.

दिल्ली: ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टर पर मारपीट का आरोप

दिल्ली के सिविल लाइन इलाके के सुश्रुत ट्रामा सेंटर में बीती रात मरीज के परिजनों और डॉक्टर के बीच झड़प का मामला सामने आया है. दरअसल एमबीए की ट्रेनिंग कर रहे 22 साल के एक युवक का बीती रात एक्सिडेंट हो गया, जिसके बाद उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया था.मरीज के परिवार वालों का आरोप है कि जब वे घायल युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे तो किसी ने उनकी सुनवाई नहीं की. बेटे के लिए उन्होंने कंबल मांगा तो नर्स उन्हें उल्टे खरी खोटी सुनाने लगी. इसी बीच वहां कुछ और डॉक्टर आ गए जिन्होंने परिजनों से हाथापाई की.

दूसरी ओर डॉक्टर्स ने भी आरोप लगाया है कि मरीज के परिजनों ने पहले हाथापाई शुरू की. फिलहाल मरीज़ को दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और पुलिस केस दर्ज कर हर एंगल से जांच कर रही है.

नोएडा: लूटपाट कर भाग रहा बदमाश पुलिस की गोली से घायल

नोएडा में लूटपाट कर स्विफ्ट कार से भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि तीन अन्य बदमाश भागने में सफल रहे. शुक्रवार की देर रात करीब 12.3 बजे फेज-3 के थानाध्यक्ष को लखनऊ कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई कि 3-4 बदमाश लूटपाट कर भाग रहे हैं.

पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाशों ने भारत पेट्रोल पंप के पास स्थित एक दुकान के अंदर घुसकर पिस्तौल की नोक पर मोबाइल और 10 हजार रुपये छीन लिए. इसके तुरंत बाद खेड़ा चोगनपुर से शफीक ने अपने मालिक परवीन नागर को बताया कि तीन-चार बदमाश दुकान में घुसे और 10 हजार रुपये छीनकर भाग गए.

सूचना पाकर सतर्क हुई पुलिस बदमाशों की तलाश में लग गई. तभी पुलिस को सद्दाम स्क्रैप डीलर की दुकान के बाहर मेन रोड पर एक स्विफ्ट कार खड़ी दिखी. पुलिस ने जैसे ही कार को ओवरटेक किया कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया.

जबावी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे तत्काल जिला अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने घायल बदमाश की पहचान हापुड़ के रहने वाले सुनील के रूप में की है. सुनील के कब्ज़े से 32 बोर की एक पिस्तौल बरामद हुई है. बदमाश जिस स्विफ्ट कार से भाग रहे थे, उसका नंबर भी फर्जी निकला. कार के अंदर से कारतूस के 7 खोखे भी मिले.

दिल्ली: संदिग्ध हालत में मिली ऑटो चालक की लाश, हत्या की आशंका

साउथ दिल्ली के नेब सराय थाना इलाके में गुरुवार को एक ऑटो चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान 30 साल के दीपक के रूप में हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जहां पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं, वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

परिजनों ने पुलिस के खिलाफ थाने में जमकर हंगामा भी किया. पुलिस सूत्रों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. जानकारी के मुताबिक दीपक अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में रहता था. बीते 2 अप्रैल को वह ऑटो लेकर निकला था, लेकिन जब देर रात तक नहीं लौटा तो अगली सुबह उसके परिजनों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay