एडवांस्ड सर्च

भारत के वर्ल्ड कप मैच पर चल रहा था सट्टा, 2 सट्टेबाज गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस टीम ने मौके से एलईडी, टीवी, सेट टॉप बॉक्स, 3 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, 5 रजिस्टर और लगभग 16 हजार कैश भी बरामद किया है. इनके खिलाफ पंजाबी बाग थाने में मामला दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. ये लोग टीम इंडिया के वर्ल्ड कप मैच के दौरान लोगों से सट्टा लगवा रहे थे.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 03 July 2019
भारत के वर्ल्ड कप मैच पर चल रहा था सट्टा, 2 सट्टेबाज गिरफ्तार दिल्ली पुलिस ने 2 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया (फोटो-आजतक)

क्रिकेट के दीवानों पर अभी वर्ल्ड कप का खुमार चढ़ा हुआ है. ऐसे में सट्टेबाज भी इस मौके का फायदा उठाने से पीछे नहीं हटते हैं. दिल्ली पुलिस ने पंजाबी बाग के मदन पार्क में एक मकान पर छापा मारकर वहां चल रहे सट्टेबाजी का पर्दाफाश किया है.

डीसीपी वेस्ट मोनिका भारद्वाज ने बताया कि इस मामले में इंस्पेक्टर मनोज कुमार यादव की टीम ने 2 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. इनके नाम संजीव कुमार उर्फ लाडी और अंशुल वत्स हैं. यह दोनों मदन पार्क और मनोहर पार्क पंजाबी बाग के रहने वाले हैं.

पुलिस टीम ने मौके से एलईडी, टीवी, सेट टॉप बॉक्स, 3 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, 5 रजिस्टर और लगभग 16 हजार कैश भी बरामद किया है. इनके खिलाफ पंजाबी बाग थाने में मामला दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. ये लोग टीम इंडिया के वर्ल्ड कप मैच के दौरान लोगों से सट्टा लगवा रहे थे. इस वाकये की जानकारी मिलते ही पुलिस एक टीम बनाकर वहां पहुंची और दोनों को दबोच लिया.

गोली मारकर बस ड्राइवर की हत्या

दिल्ली से सटे नोएडा थाना 24 क्षेत्र के सेक्टर 34 में स्थित बिल्लबोंग स्कूल के बस ड्राइवर को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. सुचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल बस ड्राइवर सुशील कुमार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और केस की जांच कर रही है. शुरुआती जांच में इस मामले में पारवारिक विवाद की बात सामने आई है.

52 साल का सुशील कुमार सोमवार की देर रात जब स्कूल की बस पार्क करके स्कूल के गेट पर कुछ खा रहा था तभी अचानक से एक बदमाश आया और इसके सिर में गोली मारकर भाग गया. बस कंडक्टर ने बताया कि बस से करीब 100 मीटर पीछे बाइक पर दो और युवक सवार थे. हमलावर इनके साथ बैठकर फरार हो गया.

पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay