एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम: नाबालिग के घर पिस्तौल लेकर पहुंचा सिरफिरा आशिक, किया हंगामा

आरोपी ने लड़की से मिलवाने और शादी कराने की मांग की और बात न मानने पर खुद को जान से मारने की धमकी दी. युवक ने पिस्तौल अपनी कनपटी पर लगा दी साथ ही लड़की से बात करवाने की मांग दोहराता रहा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in गुरूग्राम, 23 August 2019
गुरुग्राम: नाबालिग के घर पिस्तौल लेकर पहुंचा सिरफिरा आशिक, किया हंगामा आरोपी युवक (फोटो)

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में शुक्रवार सुबह उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक सिरफिरा आशिक शादी करने की मांग लेकर अपनी प्रेमिका के घर जा पहुंचा और हंगामा करना शुरू कर दिया. आरोपी ने पहले तो नाबालिग लड़की के पिता पर फायरिंग की जिसमें वह बाल- बाल बच गए.

इसके बाद आरोपी ने लड़की से मिलवाने और शादी कराने की मांग की और बात न मानने पर खुद को जान से मारने की धमकी दी. युवक ने पिस्तौल अपनी कनपटी पर लगा दी साथ ही लड़की से बात करवाने की मांग दोहराता रहा.  घर पर मौजूद लड़की की मां ने इस दौरान समझदारी दिखाते हुए पुलिस को फोन लगा दिया. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी के हाथ से पिस्तौल छीन उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी युवक का नाम विपिन बताया जा रहा है और वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक आरोपी पास की ही रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपने साथ भगा कर ले गया था और दोनों ने शादी भी कर ली. लड़की के परिजनों ने आरोपी विपिन के खिलाफ पुलिस में किडनैपिंग की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की को उसके घर वापस भेज दिया. लेकिन बाद में दोनो परिवारों के बीच आपसी सुलह-समझौता हो गया और नाबालिग लड़की के घर वालों ने नाबालिग लड़की को अपने गांव भेज दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay