एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः लॉकडाउन के बावजूद चाकू के दम पर लूट, ऐसे पकड़े गए शातिर बदमाश

लॉकडाउन के बावजूद लूट और चोरी की वारदातें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. राजधानी दिल्ली के मायापुरी इलाके से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पर चाकू की नोंक पर दो बदमाशों ने एक शख्स से 2000 रुपए और आधार कार्ड के अलावा दूसरे जरूरी कागज लूट लिए थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 March 2020
दिल्लीः लॉकडाउन के बावजूद चाकू के दम पर लूट, ऐसे पकड़े गए शातिर बदमाश  दिल्ली में लूट की वारदात में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया (Photo- Aajtak)

  • लॉकडाउन के वक्त बदमाशों के हौंसले बुलंद
  • बदमाश चोरी की वारदातों को दे रहे हैं अंजाम

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन है, लोग अपने घरों में बैठकर इस खतरनाक महामारी से जंग लड़ रहे हैं. लेकिन फिर भी लूट और चोरी की वारदातें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. राजधानी दिल्ली के मायापुरी इलाके से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पर चाकू की नोंक पर दो बदमाशों ने एक शख्स से 2000 रुपए और आधार कार्ड के अलावा दूसरे जरूरी कागज लूट लिए थे.

पुलिस के जाल में फंसे बदमाश

लॉकडाउन की वजह से काम ठप पड़े हैं और लोग जैसे-तैसे बड़ी मुश्किल से अपना गुजारा चला रहे हैं. ऐसा ही एक पीड़ित अपने रिश्तेदार से 2000 रुपए उधार मांगकर ले जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही दो बदमाशों ने उसे लूट लिया. जिसके बाद वह नजदीकी के पुलिस स्टेशन गया और अपनी आपबीती पुलिस को बताई. इसके तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई और स्पेशल टीम बनाकर बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी.

जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे बदमाश

इस दौरान पुलिस को पता चला कि लूटपाट करने वाले बदमाशों में एक उसी इलाके का बीसी था. सबसे पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया फिर उसकी निशानदेही पर दूसरे साथी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों से लूटे हुए पैसे और जरूरी कागज बरामद कर पीड़ित को वापस लौटा दिए.

पुलिस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त

चोर कितने भी शातिर क्यों ना हों लेकिन पुलिस अपने काम में किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरत रही है. लॉकडाउन को सफल बनने के अलावा पुलिस पर आम लोगों की सुरक्षा का जिम्मा भी बना हुआ है. जिसे वो बखूबी निभा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay