एडवांस्ड सर्च

कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी ने स्वीकार कीं परिजनों की ये 2 मांगें

कमलेश तिवारी के परिजनों से रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और बेटे ने सीएम योगी से मुलाकात की. कमलेश तिवारी के परिजनों के मुताबिक सीएम योगी ने उनकी दो मांगें स्वीकार की हैं.

Advertisement
aajtak.in
शि‍वेंद्र श्रीवास्तव लखनऊ, 20 October 2019
कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी ने स्वीकार कीं परिजनों की ये 2 मांगें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

  • 18 अक्टूबर को हुई थी कमलेश तिवारी की हत्या
  • कमलेश तिवारी के परिजनों ने CM से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के हत्यारों की पहचान कर ली है. कमलेश तिवारी के परिजनों से रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और बेटे ने सीएम योगी से मुलाकात की. कमलेश तिवारी के परिजनों के मुताबिक सीएम योगी ने उनकी दो मांगें स्वीकार की हैं.

परिवार को चाहिए न्याय, नहीं है कोई अन्य लालच

योगी आदित्यनाथ ने जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग और परिवार को सुरक्षा की मांग मान ली है. सीएम योगी से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम ने बताया कि योगी ने मुलाकात के दौरान उन्होंने किसी अन्य मांग की बात नहीं की. वहीं पत्नी किरण तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने न्याय का भरोसा दिया है, परिवार को न्याय जरूर मिलेगा. परिजनों का कहना है कि उन्हें किसी और चीज का लालच नहीं है.

सीएम योगी ने परिजनों को दिया भरोसा

परिजनों ने कातिलों को कड़ा दंड देने, परिवार के सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराने और हथियारों के लाइसेंस देने, परिवार को उचित मुआवजा देने की बात कही. मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया.

mos_102019045349.jpgपरिजनों से सीएम योगी से की मुलाकात

सीएम योगी बोले- बख्शे नहीं जाएंगे दोषी

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को भी आरोपियों के खिलाफ सख्त तेवर दिखाते हुए कहा थी कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में जो भी सम्मिलित होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. सीएम योगी ने परिजनों को पूरी मदद करने का भरोसा दिया.

होटल से हत्यारे का कुर्ता बरामद

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह ने कहा कि पुलिस ने नाका हिंडोला क्षेत्र में होटल खालसा इन से खून से सना भगवा कुर्ता और एक तौलिया बरामद किया है. हत्यारे इसी होटल में रुके थे. इसके अलावा शेविंग किट और मोबाइल फोन के साथ एक बैग भी बरामद किया गया है. एसआईटी होटल स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है.

हथियारों ने छोड़ा सबूत

डीजीपी ने कहा कि यह स्पष्ट है कि कातिल अपनी पहचान छिपाना नहीं चाहते थे और साथ में उन्होंने सबूत भी छोड़ दिए. उन्होंने कहा, हत्यारों ने सूरत से मिठाई खरीदी और उसके साथ बिल छोड़ दिया, जिसके माध्यम से मिठाई की दुकान मिल गई और वहां सीसीटीवी में उनकी पहचान हो गई. डीजीपी ने कहा कि कातिलों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पुलिस हर संभव कोशिश करेगी.

कैसे हुई थी कमलेश तिवारी की हत्या?

कमलेश तिवारी की शुक्रवार को उनके घर में ही गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. हत्यारे भगवा कपड़े पहने हुए थे और मिठाई के डिब्बे में बंदूक और चाकू लेकर आए थे. बंदूक में गोली फंसने के बाद हत्यारों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी. सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात के मुताबिक हमलावरों ने चाकू से करीब 15 बार वार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay