एडवांस्ड सर्च

पश्चिम बंगालः सीआईएसएफ के कांस्टेबल ने की खुदकुशी

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में चुनाव की ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ के एक कांस्टेबल ने खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ BHASHA कैनिंग, 29 April 2016
पश्चिम बंगालः सीआईएसएफ के कांस्टेबल ने की खुदकुशी पुलिस ने जवान का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ के एक कांस्टेबल ने खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली. आत्महत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी.

यह वारदात जिले के गोसबा इलाके में मोनडोलपारा के एक स्कूल के बाहर हुई. पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय जवान सीआईएसएफ की 505बी कंपनी में कांस्टेबल के तौर पर तैनात था. जिसकी पहचान जसाई हंसदा के रूप में की गई है. मृतक जवान झारखंड का रहने वाला था.

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को पांचवे चरण के चुनाव में गोसबा (एससी) विधानसभा सीट के मतदान केन्द्र संख्या 45 पर होने वाले चुनाव पर नजर रखने के लिए हंसदा एस.एस.ए. स्कूल में ड्यूटी पर तैनात था.

पुलिस अधीक्षक सुनील चौधरी ने बताया कि बीती देर रात एक बजकर 50 मिनट पर वहां मौजूद लोगों ने बंदूक की आवाज सुनी. जिसके बाद सीआईएसएफ के तीन अन्य जवानों ने जसाई हंसदा को खून से लथपथ पाया.

जिस समय यह घटना हुई उस समय सीआईएसएफ के कई जवान स्कूल की इमारत में ही आराम कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि गोसबा को घटना के फौरन बाद अस्पताल ले जाया गया. मगर वहां डॉक्टरों ने हंसदा को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मृतक जवान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay