एडवांस्ड सर्च

चेन्नई: मां ने कटवा दिए लंबे बाल तो लड़के ने दे दी जान

14 जनवरी को पोंगल के मौके पर उसका बेटा मां से मिलने के लिए घर आया था. इस दौरान बेटे के हेयर स्टाइल को लेकर मां उसे डांट लगाई.  19 जनवरी की सुबह मोहना अपने बेटे को लेकर नाई की दुकान गई और डांट-पीटकर उसके बाल कटवा दिए.

Advertisement
aajtak.in
शालिनी मारिया लोबो चेन्नई, 21 January 2020
चेन्नई: मां ने कटवा दिए लंबे बाल तो लड़के ने दे दी जान मां की डांट से नाराज लड़के ने लगा ली फांसी (फाइल फोटो)

  • मां की डांट से नाराज लड़के ने दे दी जान
  • लंबे बालों को लेकर मां थी नाराज
  • डांट कर कटवाये थे बाल
हेयर स्टाइल को लेकर मां की डांट-फटकार से एक लड़का इतना दुखी हुआ उसने अपनी जान ही दे दी. इस घटना के बाद मां सन्न है. वह रो-रोकर जार-जार हुए जा रही है. उसे तनिक भी अंदाजा नहीं था कि लंबे बालों पर उसकी डांट से बेटा इतना दुखी होगा कि वो फांसी पर लटक जाएगा.

मां की डांट से नाराज बेटे ने दी जान

ये दिल दहला देने वाली घटना चेन्नई की है. यहां मोहना नाम की महिला फिल्म सिटी में काम कर अपना गुजारा करती है. उसका 17 साल का एक बेटा है जो कुंदरथूर में पढ़ता है. 14 जनवरी को पोंगल के मौके पर उसका बेटा मां से मिलने के लिए घर आया था. इस दौरान बेटे के हेयर स्टाइल को लेकर मां उसे डांट लगाई.  19 जनवरी की सुबह मोहना अपने बेटे को लेकर नाई की दुकान गई और डांट-पीटकर उसका बाल कटवा दिया.

काम करने गई थी मां

इसके बाद महिला काम करने के लिए चली गई. इस दौरान ये लड़का घर में अकेला था. रविवार रात को जब मोहना काम से वापस लौटी तो अपने बेटे को सीलिंग से लटकता देख उसका कलेजा ही फट गया. आनन-फानन में लड़के को नीचे उतारा गया. पुलिस को जानकारी दी गई, लेकिन तबतक लड़के की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना के बाद मां के आंसू थम नहीं रहे हैं. उसे कतई उम्मीद नहीं थी कि एक छोटी सी बात के लिए उसका बेटा खुदकुशी कर लेगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay