एडवांस्ड सर्च

चंडीगढ़ : छात्रा के साथ उसी के स्कूल के छात्र ने की रेप की कोशिश

चंडीगढ़ के एक स्‍कूल में बच्‍ची से रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. वहीं, मामले में स्‍कूल प्रशासन ने आरोपी को स्‍कूल से बाहर कर दिया है.

Advertisement
aajtak.in
दीपक कुमार/ मनजीत सहगल चंडीगढ़, 26 October 2018
चंडीगढ़ : छात्रा के साथ उसी के स्कूल के छात्र ने की रेप की कोशिश प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर (आजतक)

चंडीगढ़ के एक सरकारी स्कूल में एक बच्‍ची के साथ उसी स्कूल में पढ़ने वाले सातवीं कक्षा के छात्र द्वारा बलात्कार की कोशिश करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता स्‍कूल के पहली कक्षा की छात्रा है. पीड़िता के माता-पिता ने स्कूल प्रशासन को दी अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपी छात्र ने 12 अक्टूबर को गर्ल्स टॉयलेट में घुसकर कुकर्म की कोशिश की.

छात्रा ने शोर-शराबा मचा कर खुद को आरोपी छात्र के चंगुल से आजाद कर लिया और स्कूल प्रशासन को बिना बताए अपने घर लौट गई. शाम को जब माता-पिता घर आए तो पीड़िता ने आपबीती सुनाई. पीड़िता के माता- पिता के मुताबिक उनकी बेटी स्कूल के इवनिंग सेशन की छात्रा है. 12 अक्टूबर को वह किसी काम से बाहर जा रहे थे तो बेटी को दोपहर के 12 बजे ही स्कूल छोड़ गए थे.

पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया गया

जब पीड़िता के माता-पिता ने इसकी शिकायत की तो स्कूल प्रशासन हरकत में आ गया. इसके बाद पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया गया.  वहीं आरोपी छात्र को स्कूल से निकाल दिया गया है. हालांकि पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाने से इनकार कर दिया है लेकिन जिला शिक्षा अधिकारी अनुजीत कौर ने कहा है कि छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद जरूरी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay