एडवांस्ड सर्च

Advertisement

उन्नाव में नाबालिग से रेप, प्रेगनेंट होने के बाद चंडीगढ़ में भर्ती

एक नबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस बात का खुलासा रविवार की रात तब हुआ, जब लड़की के पेट में दर्द होने पर उसकी मां उसे लेकर अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि नाबालिग लड़की 6 सप्ताह की प्रेगनेंट है. इसके बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कर पुलिस को सूचना दी गई.
उन्नाव में नाबालिग से रेप, प्रेगनेंट होने के बाद चंडीगढ़ में भर्ती पुलिस मामले की छानबीन कर रही है
सतेंदर चौहान [Edited by: परवेज़ सागर]चंडीगढ़, 17 April 2018

उन्नाव में एक नबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस बात का खुलासा रविवार की रात चंडीगढ़ में तब हुआ, जब लड़की के पेट में दर्द होने पर उसकी मां उसे लेकर अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि नाबालिग लड़की 6 सप्ताह की प्रेगनेंट है. इसके बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कर पुलिस को सूचना दी गई.

रविवार देर रात पुलिस अस्पताल पहुंची. लेकिन नाबालिग लड़की के बेसुध होने की वजह से उसके बयान सोमवार को दर्ज किए गए. लड़की के बयानों के आधार पर पुलिस ने बच्ची के एक दूर के रिश्तेदार के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब 14 वर्षीय एक लड़की के पेट में दर्द होने लगा. उसकी मां उसे लेकर सेक्टर-16 के अस्पताल जा पहुंची. अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने लड़की की जांच में पाया कि वह 6 सप्ताह की प्रेगनेंट है. इसके बाद अस्पताल की ओर से पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस ने बताया कि लड़की की हालत अभी ठीक नहीं है. उसकी मां मजदूरी करती है. उसके पांच बच्चे हैं और वह कैंबवाला में रहती है. पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी फरवरी 2018 से ही उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रह रही थी.

पीड़िता की मां के मुताबिक करीब 20 दिन पहले ही उसकी बेटी वापस लौटकर कैंबवाला आई थी. रविवार को उसकी बेटी के पेट में अचानक दर्द होने लगा. जिसके चलते वह अपनी बेटी को लेकर सेक्टर-16 के अस्पताल गई. जहां उसकी प्रेगनेंसी का पता चला. उन्होंने बताया कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता कि ये कैसे और किसने किया.

सोमवार की सुबह पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए. मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप , पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाकर यूपी भेजी गई है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay