एडवांस्ड सर्च

पत्नी पर किए चाकू से 26 वार, हत्या के 5 दिन बाद कोर्ट में किया सरेंडर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारने वाला आरोपी पति बुधवार को खुद जिला अदालत में पहुंचा और सरेंडर कर दिया. पुलिस पिछले पांच दिन से उसकी तलाश में जुटी थी.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ सुनील नामदेव रायपुर, 27 June 2018
पत्नी पर किए चाकू से 26 वार, हत्या के 5 दिन बाद कोर्ट में किया सरेंडर   आरोपी पति ने कत्ल के बाद खुद कोर्ट में जाकर सरेंडर कर दिया

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारने वाला आरोपी पति बुधवार को खुद जिला अदालत में पहुंचा और सरेंडर कर दिया. पुलिस पिछले पांच दिन से उसकी तलाश में जुटी थी.

मामला रायपुर की इंद्रप्रस्थ कॉलोनी का है. जहां रहने वाले रवि शर्मा ने बीते शुक्रवार को अपनी पत्नी पर चाकू से 2 दर्जन से ज्यादा वार किए थे. जिसकी वजह से उसकी पत्नी रीना शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई थी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी रवि शर्मा फरार हो गया था. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

पुलिस ने उसके नाते रिश्तेदारों से लेकर कई ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वो पुलिस की पकड़ में नहीं आया. आखिरकर बुधवार को रवि शर्मा खुद रायपुर की जिला अदालत में पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया. अदालत ने उसे क़ानूनी कार्रवाई पूरी होने तक पुलिस के हवाले कर दिया.

पूछताछ में अपना गुनाह कबूल करते हुए आरोपी पति ने बताया कि अभिषेक परमार नामक एक युवक के साथ उसकी पत्नी रीना का प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसके मुताबिक रीना उसे विश्वास में लिए बगैर अभिषेक के साथ सैर-सपाटे पर चली जाती थी. घटना से एक दिन पहले अभिषेक और रीना नागपुर में मौज मस्ती करने गए थे.

इस बात की जानकारी लगने के बाद उसने रीना को जान से मारने की ठान ली. रवि शर्मा ने बताया कि वो उसके प्रेमी को भी ठिकाने लगाना चाहता था, लेकिन वो बच गया. रवि शर्मा मूलतः इंदौर का रहने वाला है. पिछले पांच वर्षो से वो रायपुर में मार्केटिंग फील्ड से जुड़ा रहा.

बीते शुक्रवार को इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में जैसे ही उसकी पत्नी कार से उतरी फ़ौरन रवि ने उस पर हमला बोल दिया. वो लगतार चाकू के वार से चीखती चिल्लाती रही लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए सामने नहीं आया. लहूलुहान हालत में जब वो सड़क पर गिर पड़ी, तब रवि वहां से भाग निकला. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

फ़िलहाल, डीडी नगर थाने में आरोपी रवि शर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. अब पुलिस हत्या में प्रयुक्त चाकू समेत दूसरे सबूत इकट्ठा करने में जुटी है. इंस्पेक्टर अहमद अंसारी के मुताबिक अभिषेक परमार समेत अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, ताकि हत्या का असली मकसद सामने आ सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay