एडवांस्ड सर्च

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में पोलिंग बूथ के पास IED ब्लास्ट, कोई नुकसान नहीं

IED Blast मतदान से पहले सुबह करीब 4 बजे नारायणपुर एक धमाके की आवाज़ से दहल उठा. ये धमाका उस वक्त हुआ जब आईटीबीपी के जवान मतदान कराने के लिए बूथ पर जा रहे थे. हालांकि इस ब्लास्ट में कोई नुकसान नहीं हुआ.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]नारायणपुर, 11 April 2019
छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में पोलिंग बूथ के पास IED ब्लास्ट, कोई नुकसान नहीं इस धमाके में कोई नुकसान नहीं हुआ है (सांकेतिक चित्र)

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में एक बार फिर नक्सलियों ने चुनाव को प्रभावित करने के मकसद से पोलिंग बूथ के पास IED ब्लास्ट कर दिया. गनीमत ये रही कि इस धमाके में कोई नुकसान नहीं हुआ. हालांकि इस धमाके के बाद बस्तर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.

गुरुवार को मतदान से पहले सुबह करीब 4 बजे नारायणपुर एक धमाके की आवाज़ से दहल उठा. ये धमाका उस वक्त हुआ जब आईटीबीपी के जवान मतदान कराने के लिए बूथ पर जा रहे थे. हालांकि इस ब्लास्ट में कोई नुकसान नहीं हुआ.

इस धमाके को IED ब्लास्ट बताया जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि नक्सली मतदान केंद्रों पर जाने वाले आईटीबीपी के जवानों को निशाना बनाने की फिराक में थे. इसी को ध्यान में रखकर ये धमाका उस वक्त किया गया, जब ITBP के जवान बूथ की तरफ रवाना हो रहे थे.

इस आईईडी ब्लास्ट के बाद बस्तर इलाके में हाई अलर्ट जारी किया गया है. एजेंसियों को जानकारी मिली है कि नक्सली मतदान को बाधित करने की हर संभव कोशिश कर सकते हैं. इसी कड़ी में ये ब्लास्ट किया गया है. इस धमाके में कोई नुकसान नहीं हुआ है. सुरक्षा बलों ने चौकसी बढ़ा दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay