एडवांस्ड सर्च

जीजा ने साली की हत्या कर बेड में छुपाई लाश

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में बिंदापुर के सेवक पार्क इलाके के मकान से बेड से मिली लाश के रहस्य का पर्दाफाश हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार नई दिल्ली, 29 April 2016
जीजा ने साली की हत्या कर बेड में छुपाई लाश मृतक महिला का नाम डिंपल था

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में बिंदापुर के सेवक पार्क इलाके के मकान से बेड से मिली लाश के रहस्य का पर्दाफाश हो गया है. पुलिस ने कातिल का पता लगा लिया है. महिला का कत्ल करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका जीजा था. कातिल पेशे से ऑटो ड्राइवर है, जिसने महिला की हत्या करके शव को बेड में छिपा दिया था.

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला का नाम डिंपल था. वह मकान के सेकेंड फ्लोर पर अकेली किराए पर रहती थी. वह घर से अलग होकर जॉब करती थी. आरोपी ऑटो ड्राइवर घनश्याम को उसका अपने घर आना-जाना पसंद नहीं था. वह रिश्ते में डिंपल का जीजा था. उसने अपने परिवार को बचाने के लिए उसकी हत्या कर दी थी.

इसके बाद आरोपी घनश्याम ने उसका शव बेड के अंदर छिपा दिया था. लाश के सड़ने और बदबू आने पर लोगों को शक हुआ. इसकी सूचना मकान मालिक को दी. इसके बाद उसने थाने में शिकायत किया. महिला कुछ महीने पहले ही किराए पर आई थी. इसने किराए के अग्रीमेंट में अपने डॉक्यूमेंट भी दिये थे. उसमें उसका वोटर आईडी भी था.

महिला की लाश देखकर पुलिस को शक हो गया था कि किसी जानने वाले ने ही उसका बेरहमी से कत्ल किया है. पड़ोसियों ने पुलिस को सिर्फ इतना बताया कि इतने दिनों में सिर्फ एक शख्स इस लड़की के पास आता-जाता था. इसके बाद पुलिस ने छानबीन की और हत्या के आरोपी घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay