एडवांस्ड सर्च

ओडिशा: चल रहा था अंतिम संस्कार, जिंदा हो गया शख्स, डरकर भागे लोग

ओडिशा के गंजाम जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जिस व्यक्ति को लोग मुर्दा समझकर अंतिम संस्कार के लिए ले गए थे, वह अचानक अपना सिर हिलाने लगा और जिंदा निकला. इससे कुछ लोग इतने घबरा गए कि वहां से भाग खड़े हुए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 October 2019
ओडिशा: चल रहा था अंतिम संस्कार, जिंदा हो गया शख्स, डरकर भागे लोग प्रतीकात्मक तस्वीर

  • अंतिम संस्कार के लिए ले जाते समय जिंदा हुआ व्यक्ति
  • 'मुर्दा व्यक्ति' को उठता देख डरकर भागे ले जा रहे लोग

ओडिशा के गंजाम जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अंतिम संस्कार के लिए ले जाने के दौरान व्यक्ति जिंदा हो गया. दरअसल, जिस व्यक्ति को लोग मुर्दा समझकर अंतिम संस्कार के लिए ले गए थे, वह अचानक अपना सिर हिलाने लगा और जिंदा निकला. इससे कुछ लोग इतने घबरा गए कि वहां से भाग खड़े हुए.

हालांकि, तुरंत व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि इलाज के बाद व्यक्ति की हालत स्थिर है. डॉक्टर ने बताया कि कपकहाला गांव में ग्रामीण सीमांचक मलिक को अंतिम संस्कार के लिए ले गए थे. लेकिन उनको सिर हिलाते देखने के बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था.

डॉक्टर ने बताया कि बुखार की वजह से वह बेहोश हो गए थे और इलाज के बाद उनकी स्थिति अच्छी हो गई. डॉक्टर ने बताया कि मलिक को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

पुलिस के मुताबिक मलिक शनिवार को बकरियों और भेड़ों को चराने के लिए जंगल गए थे, लेकिन शाम में मवेशियों के लौटने के बाद भी वह नहीं लौटे. इसके बाद शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने मलिक को बेजान स्थिति में देखा और उसे घर ले आए.

परिवार के सदस्यों और गांव के अन्य लोगों ने मलिक को मरा हुआ जान अंतिम संस्कर की तैयार कर ली. जब मलिक को गांव में अंतिम संस्कार स्थल पर ले जाया गया तो अचानक उनका सिर हिलने लगा, जिससे लोग घबरा गए. कुछ मिनट बाद उनमें से कुछ तो वहां से भाग खड़े हुए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay