एडवांस्ड सर्च

DJ पर डांस को कवर कर रहा था फोटोग्राफर, अचानक सीने के पार हो गई बंदूक की गोली

पंजाब में होश‍ियारपुर ज‍िले के गांव हरदोथला में गुरुवार शाम शादी का माहौल उस समय गम में बदल गया, जब दुल्हन के भाई से बंदूक लोड करते समय गोली चल गई. गोली सीधे सामने खड़े फोटोग्राफर को लगी ज‍िससे मौके पर मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई द‍िल्ली, 11 January 2019
DJ पर डांस को कवर कर रहा था फोटोग्राफर, अचानक सीने के पार हो गई बंदूक की गोली प्रतीकात्मक फोटो

पंजाब के एक गांव में शुक्रवार को शादी होनी थी. गुरुवार को उसकी एक रस्म 'जागो' हो रही थी. डीजे पर दुल्हन के घरवाले और र‍िश्तेदार डांस कर रहे थे. इन्हीं पलों को एक फोटोग्राफर अपने कैमरे में र‍िकॉर्ड कर रहा था, तभी अचानक एक गोली चली और फोटोग्राफर का काम तमाम हो गया. गोली, दुल्हन के भाई से चली थी. फोटोग्राफर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोष‍ित कर द‍िया. मृतक दो बहनों का इकलौता भाई था. घटना के बाद पूरा पर‍िवार फरार हो गया.

पंजाब में होश‍ियारपुर ज‍िले के गांव हरदोथला में गुरुवार शाम शादी का माहौल उस समय गम में बदल गया, जब लड़की के भाई रिपुदमन सिंह हुंदल से बंदूक लोड करते समय गोली चल गई. गोली सीधे सामने खड़े फोटोग्राफर को लगी, ज‍िससे मौके पर उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद पूरा परिवार फरार

मृतक की पहचान मंसूरपुर (मुकेरियां) के जसपाल सिंह के रूप में हुई है. आनन-फानन में लोग जसपाल को तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पूरा परिवार फरार हो गया है. शादी शुक्रवार सुबह होनी थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

शादी की फोटो खींचने का ऑर्डर मिला था

मृतक के साथी फोटोग्राफर सुखचैन सिंह ने बताया कि उसे गांव हरदोथला में शादी की फोटो खींचने का ऑर्डर मिला था. चार दिनों से उसने अपने साथ दो और फोटोग्राफर जसपाल सिंह और अतुल को फोटोग्राफी के ल‍िए बुलाया हुआ था.

अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी

गुरुवार की देर शाम कार्यक्रम जागो और डीजे पार्टी की फोटो खींचते समय अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी. सभी दौड़कर देखने पहुंचे तो जसपाल जमीन पर पड़ा हुआ था. गोली लगने से खून बह रहा था. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay