एडवांस्ड सर्च

गर्लफ्रेंड के दूसरे प्रेमी की हत्या, मरने से पहले पर्ची पर लिखा नाम

दिल्ली के नारायणा इलाके में एक नाबालिग लड़के ने अपनी प्रेमिका के 26 वर्षीय प्रेमी की गला काट कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर के गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: मुकेश कुमार गजेंद्र]नई दिल्ली, 11 January 2018
गर्लफ्रेंड के दूसरे प्रेमी की हत्या, मरने से पहले पर्ची पर लिखा नाम दिल्ली के नारायणा इलाके में हुई वारदात

दिल्ली के नारायणा इलाके में एक नाबालिग लड़के ने अपनी प्रेमिका के 26 वर्षीय प्रेमी की गला काट कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर के गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि मृतक उसकी गर्लफ्रेंड के पीछे पड़ा हुआ था. नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

डीसीपी विजय कुमार के अनुसार, सोमवार को नारायणा स्थित घर में एक युवक के घायल अवस्था में होने की सूचना मिली. पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. गला कट जाने के कारण मृतक पुलिस को बयान नहीं दे पाया, लेकिन उसने दम तोड़ने से पहले पर्ची पर आरोपी का नाम लिख दिया. इसके बाद पुलिस की टीम सक्रिय हो गई.

एसएचओ नारायणा सुनील चौहान, इंस्पेक्टर यशपाल, प्रदीप कुमार मिणा की टीम ने मृतक के पास से बरामद पर्ची को अहम सुराग मान कर जांच शुरू कर दी. जांच टीम ने मृतक के मोबाइल से उस नाम के सभी नंबर निकालकर उन्हें सर्विलांस पर लगा दिया. इसके बाद उन्होंने उस नंबर को खोज निकाला जो सोमवार को वारदात की जगह मौजूद था.

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी रानीखेड़ा इलाके में है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड की दोस्ती मृतक से थी. जब आरोपी को इस बारे में पता चला तो उसने लड़की से मृतक को छोड़ने के लिए कहा लेकिन लड़की ने मना कर दिया. ऐसे में नाबालिग आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया.

बताते चलें कि इश्क में अंधे हो चुके कुछ दरिंदे अक्सर इस तरह की वारदात को अंजाम दे दिया करते हैं. हाल ही में दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई थी. उस वक्त शिकार प्रेमिका ही बनी थी. क्योंकि वह दरिंदे प्रेमी की बात को दरकिनार करके किसी और से दिल लगा बैठी थी. इसका अंजाम इतना भयावह होगा किसी ने नहीं सोचा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay