एडवांस्ड सर्च

तिहाड़ जेल में वर्चस्व को लेकर कैदियों में चले ब्लेड, एक घायल

तिहाड़ जेल में एक बार फिर वर्चस्व को लेकर ब्लेडबाजी हुई. घटना में एक कैदी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, ब्लेड बाजी का कारण कैदियों में वर्चस्व को लेकर हुए झगड़े को बताया जा रहा है.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited by: मलाइका इमाम]नई दिल्ली, 09 June 2019
तिहाड़ जेल में वर्चस्व को लेकर कैदियों में चले ब्लेड, एक घायल तिहाड़ जेल में कैदियों में चले ब्लेड.

पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर स्थित तिहाड़ जेल में एक बार फिर वर्चस्व को लेकर ब्लेडबाजी हुई. घटना में एक कैदी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, ब्लेडबाजी का कारण कैदियों में वर्चस्व को लेकर हुए झगड़े को बताया जा रहा है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित कैदी अपने बैरक में चले गए.

वहीं, सूचना मिलने पर जेल प्रशासन ने घायल कैदी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी के अनुसार, तिगड़ी खानपुर निवासी नासिर उर्फ सादिक (26) खानपुर में हुई हत्या के प्रयास के मामले में तिहाड़ जेल संख्या-8 में तीन माह से बंद हैं. जेल सूत्र के अनुसार, नासिर अपने बैरक से शनिवार सुबह घुमने आया. इसी बीच नासिर के बैरक में बंद नवीन व गुजर नाम के दो कैदी आए और नासिर के साथ गाली-गलौच करने लगे.

विरोध करने पर गुजर ने नासिर को पीछे से पकड़ लिया, जबकि नवीन ने सर्जिकल ब्लेड से नासिर के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों में तबाड़तोड़ प्रहार किया. चीख-पुकार सुनकर जेल का वार्डर आया. इधर, वार्डर के आने से पहले दोनों आरोपित कैदी अपने बैरक में वापस में चले गए. वहीं घाय,ल नासिर को जेल प्रशासन ने तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया. जेल सूत्रों की मानें तो जेल में वर्चस्व को लेकर कैदियों ने नासिर के ऊपर हमला किया. फिलहाल हरि नगर थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay