एडवांस्ड सर्च

Advertisement

BJP नेता चला रहा था सेक्स रैकेट, 9 अरेस्ट, पार्टी ने बाहर निकाला

BJP नेता चला रहा था सेक्स रैकेट, 9 अरेस्ट, पार्टी ने बाहर निकाला
हेमेंद्र शर्मा [Edited by: राहुल सिंह]भोपाल, 20 May 2017

मध्य प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी चर्चा में हैं. दरअसल इस बार बीजेपी के एक नेता पर ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है. इस मामले में बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी (एससी मोर्चा) नीरज शाक्य समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मध्य प्रदेश साइबर सेल को शिकायत मिली थी कि भोपाल में ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि एक गैंग ग्राहकों को ऑनलाइन बुकिंग के जरिए लड़कियां सप्लाई कर रहा है.

रैकेट में शामिल लोग शहर के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी की अशोका सोसायटी से यह रैकेट चला रहे थे. पुलिस ने शुक्रवार को वहां छापा मारकर 9 लोगों को गिरफ्तार किया. इस रैकेट का सरगना सुभाष नाम का शख्स फरार है. वहीं गिरफ्त में आया एक शख्स नीरज शाक्य बीजेपी का प्रदेश मीडिया प्रभारी (एससी मोर्चा) है.

सेक्स रैकेट में नाम आने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने नीरज शाक्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पुलिस ने इनके चंगुल से महाराष्ट्र और मेघालय से आईं चार लड़कियों को भी छुड़ाया है. एसपी (साइबर सेल) शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया, आरोपी नौकरी का लालच देकर मेघालय और महाराष्ट्र की लड़कियों से जिस्मफरोशी करवा रहे थे.

एसपी के मुताबिक, एक अश्लील वेबसाइट के जरिए यह लोग लड़कियों की सप्लाई करते थे. इस गिरोह के सदस्य जॉब से जुड़ी विभिन्न वेबसाइट्स पर अपना बायोडाटा अपलोड करने वाली लड़कियों से संपर्क करते थे. यह लोग उन्हें जॉब का ऑफर देकर भोपाल बुलाते थे और फिर सेक्स रैकेट में धकेल देते थे.

पुलिस ने बताया कि जिस वेबसाइट के जरिए यह लोग गोरखधंधा चलाते थे वह दिल्ली में रजिस्टर्ड है. गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में मध्य प्रदेश बीजेपी आईटी सेल के एक नेता को आतंकवाद निरोधी दस्ते ने जासूसी कांड में गिरफ्तार किया था. इस कांड के उजागर होते ही एमपी बीजेपी में हड़कंप मच गया था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay