एडवांस्ड सर्च

बीजेपी नेता शाहनवाज को आईएसआईएस से मिली धमकी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन को आईएसआईएस ने धमकी दी है. उन्हें धमकी एक पत्र भेजकर दी गई है. शाहनवाज का कहना है कि वे ऐसी धमकियों से नहीं डरते हैं.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर नई दिल्ली, 22 January 2016
बीजेपी नेता शाहनवाज को आईएसआईएस से मिली धमकी शाहनवाज को यह धमकी एक पत्र के माध्यम से दी गई है

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बाद अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन को आईएसआईएस ने धमकी दी है. उन्हें शुक्रवार को एक धमकीभरा पत्र मिला है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन के आवास पर शुक्रवार को एक पत्र आया. जिसमें उनके बारे में अपमान जनक बातें लिखी गईं हैं. साथ ही उन्हें धमकी दी गई है. यह पत्र साधारण डाक से उन्हें भेजा गया है. जिस पर एक डाक टिकट भी लगा है.

पत्र का लिफाफा

लिफाफे के ऊपर अंग्रेजी भाषा में उनका नाम पता लिखा गया है. जबकि लिफाफे के अंदर दो पत्र हैं. एक अंग्रेजी में लिखा गया है, तो दूसरा उर्दू भाषा में है. पत्र के अंत में आईएस का जिक्र भी है.

इस पत्र के बारे में भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन का कहना है कि उन्हें इस तरह की धमकियों से डर नहीं लगता. ऐसी धमकियां उन्हें पहले भी मिलती रही हैं. उनका कहना है कि वे आतंकवाद के खिलाफ हमेशा बोलते रहेंगे. इस तरह की धमकियों से वे चुप नहीं बैठेंगे.

अंग्रेजी पत्र

बीजेपी नेता का कहना है कि हमारी सरकार के रहते आईएसआईएस का प्रभाव भारत में बढ़ने नहीं दिया जाएगा. हमारी सरकार आईएसआईएस को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है.

उर्दू पत्र

करण जौहर के सवाल पर सैयद शाहनवाज ने कहा कि करण जौहर पता नहीं क्यों इस देश में अपने मन की बात नहीं कह सकते. लेकिन वे अपनी बात इसी देश में इतने बढ़िया से कह रहे हैं. देश में कहीं इनटोलरेंस नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay