एडवांस्ड सर्च

बिहारः वैशाली में लूट की कोशिश नाकाम, होमगार्ड की गोलीमार कर हत्या

जैसे उनकी गाड़ी बैंक के सामने पहुंची, दो बाइक पर सवार होकर छह बदमाश वहां जा पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. गोली होमगार्ड के दोनों जवानों के पेट में लगी, जिससे एक जवान वीरेंद्र राय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर वैशाली, 15 March 2019
बिहारः वैशाली में लूट की कोशिश नाकाम, होमगार्ड की गोलीमार कर हत्या पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक चित्र)

बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. जिसकी ताजा मिसाल वैशाली जिले में उस वक्त देखने को मिली, जब बदमाशों ने लूट की कोशिश के दौरान एक बैंक के सामने अंधाधुंध फायरिंग. इस गोलीबारी में बिहार रक्षा वाहिनी यानी होमगार्ड के एक जवान की मौत हो गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हत्या और लूट की कोशिश की यह वारदात वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र की है. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि महुआ में विद्युत विभाग कार्यालय के अकाउटेंट के साथ दो होमगार्ड जवान एक बुलेरो गाड़ी से पैसा जमा करने के लिए पास में ही स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में जा रहे थे.

जैसे उनकी गाड़ी बैंक के सामने पहुंची, दो बाइक पर सवार होकर छह बदमाश वहां जा पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. गोली होमगार्ड के दोनों जवानों के पेट में लगी, जिससे एक जवान वीरेंद्र राय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हालांकि बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो सके.

पुलिस के अनुसार मृतक होमगार्ड जवान वीरेंद्र राय महनार थाना क्षेत्र के नारायणपुर का रहने वाला था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल जवान को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी बदमाशों की तलाश में दबिश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay