एडवांस्ड सर्च

बिहारः अब वैशाली जिले में एके-56 राइफल मिलने से हड़कंप

AK 56 Recovered एसपी ढिल्लो ने आशंका जताते हुए बताया कि यह गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुआ था. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]वैशाली, 06 March 2019
बिहारः अब वैशाली जिले में एके-56 राइफल मिलने से हड़कंप पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

बिहार में जानलेवा हथियारों के मिलने का सिलसिला जारी है. कई एके-47 की बरामदगी के बाद अब पुलिस ने बुधवार की सुबह वैशाली जिले में एक एके-56 राइफल बरामद की है. राइफल के साथ पुलिस ने चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

मामला वैशाली जिले के रुस्तमपुर सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने दबिश डालकर एक एके-56 राइफल बरामद की है. जिले के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जाफराबाद एक मकान पर छामा मारा और वहां से एके-56 राइफल बरामद की.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वो मकान शंकर राय उर्फ शंकर यादव का है. जहां एके-56 राइफल के अलावा चार गोली भी बरामद की गई हैं. उन्होंने बताया कि शंकर इलाके का जाना-माना माफिया है. वह कुख्यात अपराधी सोहन गोप का नजदीकी माना जाता है. हालांकि सोहन खुद इन दिनों जेल में बंद है.

एसपी ढिल्लो ने आशंका जताते हुए बताया कि यह गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुआ था. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि यह प्रतिबंधित हथियार कहां से लाया गया और इसका इस्तेमाल कब होना था.

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के मुंगेर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से बड़ी संख्या में एके-47 राइफल बरामद की गई थीं. इसके साथ ही एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay