एडवांस्ड सर्च

बिहार: नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, ITBP जवान सहित 3 गिरफ्तार

छात्रा शनिवार को छपरा में जब परीक्षा देकर घर लौट रही थी, उसी समय बदमाशों ने उसे एक घर में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला. आरोपी जवान रविराज की गिरफ्तारी की सूचना ITBP के अधिकारियों को दी गई है.

Advertisement
aajtak.inसारण, 13 August 2019
बिहार: नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, ITBP जवान सहित 3 गिरफ्तार पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)

बिहार के सारण जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां एक आईटीबीपी के जवान समेत तीन लोगों ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने आरोपी जवान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ITBP के अधिकारियों को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है.

यह शर्मनाक मामाल सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र का है. सारण के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरिकिशोर राय ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई थी. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें एक आईटीबीपी का जवान रविराज भी शामिल है. उसके अलावा सोनू और अतिश कुमार शर्मा इस वारदात को अंजाम देने में शामिल थे.

एसपी हरिकिशोर ने बताया कि आरोपी जवान रविराज की गिरफ्तारी की सूचना आइटीबीपी के अधिकारियों को दे दी गई है. उनके मुताबिक छात्रा शनिवार को छपरा में जब परीक्षा देकर घर लौट रही थी, उसी समय बदमाशों ने उसे एक घर में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

घटना के बाद बदहवास लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची. घर में घुसते ही वह अचेत हो गई. बेहोश लड़की को परिजनों ने छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत चिंताजनक देखकर उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (PMCH) भेज दिया गया. फिलहाल पीड़िता का इलाज वहीं चल रहा है.

पुलिस अधीक्षक हरिकिशोर ने बताया कि रविवार को इस मामले में एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की थी. जहां मौके से टीम को खून के धब्बे मिले हैं. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.इस संबंध में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay