एडवांस्ड सर्च

बिहारः समस्तीपुर में भोजपुरी फिल्म अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर जिले में मंगलवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े भोजपुरी फिल्मों के एक अभिनेता की गोली मारकर हत्या कर दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in समस्तीपुर, 10 December 2019
बिहारः समस्तीपुर में भोजपुरी फिल्म अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या प्रतीकात्मक तस्वीर

  • मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर की घटना
  • मृतक मिथलेश पूर्णिया जिले का है निवासी

बढ़ती आपराधिक घटनाओं के कारण बिहार पुलिस आलोचकों और विपक्षी दलों के निशाने पर है. प्रदेश में सुशासन का दावा करने वाले नीतीश कुमार की ही सरकार है, लेकिन अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

अब समस्तीपुर जिले में मंगलवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े भोजपुरी फिल्मों के एक अभिनेता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है. आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही खून से लथपथ अभिनेता को उपचार के लिए तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

samastipur_bhojpuri_121019051827.jpgअस्पताल में मृत अभिनेता का शव और घटना की जानकारी लेते डीएसपी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भोजपुरी सिनेमा के कलाकार मिथलेश पासवान मंगलवार को अपनी बुलेट पर सवार होकर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव जा रहे थे. वह आधारपुर पंचायत के खादी भंडार चौक पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया. कुछ देर तक बाइक सवार बदमाशों और मिथलेश के बीच बात हुई.

बातों के दौरान ही एक बदमाश ने मिथलेश पर फायर कर दिया. गोली अभिनेता के सीने में लगी. वह छटपटा कर गिर पड़ा और बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले. आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही मिथलेश को उपचार के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पूर्णिया जिले का निवासी था मिथलेश

बताया जाता है कि दिनदहाड़े बदमाशों की गोली का शिकार हुआ मिथलेश पूर्णिया जिले के नया टोला का निवासी था. वह भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के साथ ही समस्तीपुर में एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) का कार्य करता था. घटना की सूचना पाकर डीएसपी प्रीतिश कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली.

उन्होंने लूट की संभावना को खारिज करते हुए कहा कि हत्या क्यों और किसने की, जांच की जा रही है. डीएसपी ने घटना के जल्द खुलासे का दावा करते हुए कहा कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay