एडवांस्ड सर्च

बिहारः पूर्णिया में भी शेल्टर होम कांड, लड़की बोली- होटलों में भेजते थे

Shelter Home Girls Sexual abuse पूर्णिया शेल्टर होम से आधा दर्जन लड़कियां मौका देखकर भाग निकली थीं. सूचना पुलिस को दी गई तो भागने वाली पांच लड़कियों को पुलिस ने बरामद कर लिया. लेकिन एक लड़की भागने में कामयाब हो गई.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]पूर्णिया , 05 March 2019
बिहारः पूर्णिया में भी शेल्टर होम कांड, लड़की बोली- होटलों में भेजते थे बिहार में इससे पहले भी शेल्टर होम में यौन शोषण के दो मामले सामने आ चुके हैं (सांकेतिक चित्र)

बिहार का मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि पूर्णिया में भी ठीक ऐसा ही मामला सामने आया है. आरोप है कि वहां रहने वाली लड़कियों का यौन उत्पीड़न तो होता ही था, साथ ही उन्हें कई होटलों में भी देह व्यापार के लिए भेजा जाता था. यह खुलासा पूर्णिया शेल्टर होम से भागी एक लड़की ने किया है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र में बालिकाओं के लिए शेल्टर होम है. जहां से सोमवार की सुबह आधा दर्जन लड़कियां मौका देखकर भाग निकली. सूचना पुलिस को दी गई तो भागने वाली पांच लड़कियों को पुलिस ने बरामद कर लिया. लेकिन एक लड़की भागने में कामयाब हो गई.

किसी तरह से वो लड़की कुछ मीडियाकर्मियों के संपर्क में आई और उन्हें आपबीती सुनाई. पीड़िता ने शेल्टर होम के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया. इससे पहले उसने बताया कि कुछ दिन पहले वो घर से भाग गई थी. इस मामले में उसके परिजनों ने एक युवक के खिलाफ उसे भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था.

दैनिक जागरण के मुताबिक तभी से पुलिस उस लड़की को तलाश कर रही थी. बीती 16 फरवरी को वह लड़की खुद ही सहायक थाना जा पहुंची. और पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया है. लिहाजा पुलिस ने उसे 19 फरवरी को पूर्णिया शेल्‍टर होम भेज दिया था. लेकिन उसे नहीं पता था कि जहां वो जा रही है, वहां उसके साथ दरिंदगी की इंतहा हो जाएगी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay