एडवांस्ड सर्च

पटना में बेखौफ अपराधी, पूर्व IPS पर हमला, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

पटना में बाइकर्स गैंग ने किस कदर उत्पात मचा रखा है, ये किसी से छिपी नहीं है. पुलिस उनके खिलाफ कुछ भी सख्त कर्रवाई नहीं करती है, जिसके कारण उनका दुस्साहस रोजाना बढ़ता ही जा रहा है. आज बाइकर्स गैंग का शिकार पूर्व IPS अधिकारी अजय वर्मा और उनके परिवार को होना पड़ा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 August 2019
पटना में बेखौफ अपराधी, पूर्व IPS पर हमला, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई अजय वर्मा (फोटो-ANI)

पटना में अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि आज पूर्व IPS अधिकारी अजय वर्मा के परिवार को उन्होंने निशाना बनाया. IPS अधिकारी के साथ मारपीट के लाइव शॉट सामने आते ही पुलिस के होश उड़ गए. IPS अजय वर्मा की पत्नी ने कहा कि हमारी बात जब पटना पुलिस ने नहीं सुनी तो आम जनता के साथ क्या करती होगी?

पटना में बाइकर्स गैंग ने किस कदर उत्पात मचा रखा है, ये किसी से छिपी नहीं है. पुलिस उनके खिलाफ कुछ भी सख्त कर्रवाई नहीं करती है, जिसके कारण उनका दुस्साहस रोजाना बढ़ता ही जा रहा है. आज बाइकर्स गैंग का शिकार पूर्व IPS अधिकारी अजय वर्मा और उनके परिवार को होना पड़ा. पूरे परिवार के साथ मारपीट की गई, उनके कार के शीशे तोड़ दिए गए. पूरी घटना की लाइव फुटेज जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो पुलिस के आला अधिकारी सक्रिय हुए.

घटना के वक्त IPS की पत्नी सम्पा सिन्हा ने 100 नंबर डायल किया, लेकिन उनको कोई सहायता नहीं मिली. घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई, लेकिन इस दौरान कोई पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. अपराधी युवक जमकर तोड़फोड़ करने के बाद खुद चले गए. इसके बाद  IPS का पूरा परिवार किसी प्रकार से अपने घर नागेश्वर कॉलोनी पहुंचा. गनीमत रही कि किसी को ज्यादा चोट नहीं आई. इस दौरान बदमाशों ने गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की.

दिन में हुई इस घटना को पुलिस ने दबाने का प्रयास किया, लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. आनन-फानन में मामला अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया. मामला भी अभी दूसरे थाने में है, जबकि रामकृष्णा नगर थाने में मामला अभी तक ट्रांसफर नहीं किया गया है.

IPS अजय वर्मा और उनकी पत्नी सम्पा सिन्हा ने बताया कि आज सुशासन नाम की कोई चीज बिहार में नहीं बची है. पुलिस का खौफ अब खत्म हो गया है. सूचना देने के बाद भी घटनास्थल पर समय से पुलिस नहीं पहुंची. इससे अपराधियों का मनोबल बढ़ गया. हम लोगों के साथ पुलिस के रवैये को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि आम लोगों के साथ पुलिस का रवैया कैसा रहता होगा. हमने घटना के सारे वीडियो पुलिस को सौंप दिए हैं.

घटना के विषय में सम्पा सिन्हा ने कहा कि हमलोग मार्बल की एक दुकान पर गए थे. बाईपास एनएच-30 पर सड़क पर जाम लगा हुआ था. इस दौरान बाइक से आए युवकों ने हमारी कार में टक्कर मार दी. हमने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी. इसक बीच उनके साथ 40 से 50 लोग आ गए.

पूर्व IPS अधिकारी अजय वर्मा ने बताया कि जब DGP पुलिसकर्मियों से देर से जाने का कारण पूछेंगे तो वो कहेंगे कि इससे जरूरी काम आ गया था. हमारे फोन पर ही जब पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी तो आम जनता के साथ कैसा बर्ताव रहता होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay