एडवांस्ड सर्च

बिहारः लखीसराय में नक्सलियों ने किया महिला का कत्ल

मृतक महिला को नक्सलियों की सहयोगी भी बताया जा रहा है. लेकिन उसकी हत्या क्यों की गई, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ सुजीत झा लखीसराय, 03 September 2018
बिहारः लखीसराय में नक्सलियों ने किया महिला का कत्ल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

बिहार के लखीसराय में एक बार फिर नक्सलियों ने तांडव मचाया. जिले के अति नक्सल प्रभावित कजरा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक महिला की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत है.

हत्या की इस घटना को राजधाई कोल जंगल के पास अंजाम दिया गया. जहां महिला की लाश बरामद हुई. महिला के सिर के पास काफी खून बिखरा हुआ था. उसके कपड़े भी अस्त व्यस्त थे. आशंका है कि बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई है. महिला की पहचान हो गई है. घटना के बाद इलाके के लोग सहमे हुए हैं.

सोमवार की सुबह जंगल गए लोगों ने शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी. उसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मृतक महिला की पहचान कानीमोह निवासी शिकारी कोड़ा की पुत्री बसंती कुमारी के रूप में की गई है. वह कजरा थाना क्षेत्र के गौसपुर निवासी उमेश पासवान की पत्नी थी. उमेश फिलहाल लखीसराय जेल में बंद है.

वह संजय साव हत्याकांड का अभियुक्त है. उस पर रंगदारी का एक मामला कजरा थाने में भी दर्ज है. उमेश का संबंध नक्सलियों से रहा है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला भी नक्सलियों के लिए काम करती थी. हत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

बताया जा रहा है कि जिस जगह पर महिला का शव बरामद हुआ है, उस रास्ते से प्रतिदिन सैकड़ो लोग गुजरते हैं. पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से ग्रामीण और इलाके के लोग उस रास्ते पर जाने से भी बच रहे हैं.

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि एक महिला की हत्या की सूचना मिली है. ASP अभियान पवन उपाध्याय के नेतृत्व में एसटीएफ, सीआरपीएफ को घटनास्थल पर गए थे. नक्सलियों द्वारा हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay