एडवांस्ड सर्च

अगवा लड़कियों को छुड़ाने गई थी पुलिस, ग्रामीणों ने किया हमला, SHO की टांग टूटी

Girls kidnapping gang rape assault पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गया और नवादा जिले की सीमा पर बसे एक गांव में लड़कियों को बंधक बनाकर रखा गया है. पुलिस सूचना मिलते ही गांव में दबिश देने जा पहुंची.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]गया, 08 March 2019
अगवा लड़कियों को छुड़ाने गई थी पुलिस, ग्रामीणों ने किया हमला, SHO की टांग टूटी पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के गया जिले में 2 लड़कियो को अगाव कर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. जब परिजनों की शिकायत पर पुलिस लड़कियों को मुक्त कराने के लिए एक गांव में पहुंची तो वहां ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. यही नहीं इस हमले में थाना प्रभारी की टांग टूट गई. हालांकि पुलिस ने लड़कियों को मुक्त करा लिया. लेकिन आरोपी अभी तक फरार हैं.

मामला गया के अतरी थाना क्षेत्र का है. जहां एक गांव से दो लड़कियों को कुछ दबंगों ने अगवा कर लिया था. वे लड़कियों को एक सुनसान जगह पर ले गए और वहां उनके साथ बलात्कार किया. इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू की.

तभी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गया और नवादा जिले की सीमा पर बसे एक गांव में लड़कियों को बंधक बनाकर रखा गया है. पुलिस सूचना मिलते ही गांव में दबिश देने जा पहुंची. लेकिन उस वक्त पुलिस के पसीने छूट गए, जब ग्रामीणों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया.

इस हमले में अतरी के थाना प्रभारी रंजन चौधरी सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए. थाना प्रभारी के पैर की हड्डी टूट गई. लेकिन इस बीच अगवा लड़कियों को पुलिस ने मुक्त करा लिया. लड़कियों ने पुलिस को दिए बयान में सामूहिक बलात्कार की बात कही.

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों अगवा की गई लड़कियों को मुक्त करा लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay