एडवांस्ड सर्च

रातभर तेज आवाज में गाने बजाकर करता रहा नाबालिग से रेप!

पीड़िता के रोने-चिल्लाने की आवाजें बाहर न सुनाई दें, इसके लिए वह डेक पर तेज आवाज में रातभर गाने बजाता रहा. पीड़िता का आरोप है कि धर्मेंद्र ने उसके साथ रातभर में दो बार दुष्कर्म किया मारता पीटता रहा.

Advertisement
aajtak.in
आशुतोष कुमार मौर्य पटना, 26 December 2017
रातभर तेज आवाज में गाने बजाकर करता रहा नाबालिग से रेप! पड़ोस में ही रात भर पीड़िता से होता रहा रेप

बिहार के बेगूसराय से एक नाबालिग छात्रा से रातभर रेप करने की दर्दनाक घटना सामने आई है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़िता को पड़ोस के ही घर में बंधक बनाकर रखा गया था, लेकिन तेज आवाज में गाने बजाने से किसी को भी पीड़िता की चीखें नहीं सुनाई दीं.

इतना ही नहीं पीड़िता के साथ घटी इस वारदात में उसकी पड़ोसन भी बतौर साजिशकर्ता शामिल थी. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत और पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. POCSO ऐक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पहले भी ठीक ऐसा ही जुर्म कर चुका है. इसी वर्ष उसने जिम से घर लौट रही एक 10 वर्षीय छात्रा को अगवा कर मंझौल थानांतर्गत सिउरी गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर पर बंधक बनाकर रखा था.

दैनिक जागरण के मुताबिक, लेकिन जैसे ही गांव वालों को वहां एक लड़की के अपहृत होने की खबर मिली, उन्होंने आरोपी धर्मेंद्र को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया था. तब से वह जेल में बंद था और हाल ही में उसे बेल मिली थी.

लेकिन बेल पर छूटने के बाद भी वह बाज नहीं आया. बेगूसराय के बखरी नगर के वार्ड 16 स्थित गांव के रहने वाले धर्मेंद्र ने अपनी भाभी के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ रेप की साजिश रची.

घटना शुक्रवार की रात की है. पुलिस के मुताबिक, क्लास 9 में पढ़ने वाली पीड़िता शुक्रवार की शाम कोचिंग पढ़ने जा रही थी. तभी उसकी पड़ोसन विभा देवी ने उसे थोड़ी देर अपना बच्चा थामने के लिए कहा. बच्चे को थमाकर पड़ोसन खुद घर के अंदर चली गई.

लेकिन देर होने पर जब छात्रा बच्चा लौटाने महिला के घर के अंदर गई तो वहां पहले से छिपे बैठे महिला के देवर ने धर्मेंद्र कुमार उर्फ धारो ने उसे बंधक बना लिया. धर्मेंद्र ने दुपट्टे से हाथ मुंह बांध कर पीड़िता को घर के अंदर बंद कर दिया.

फिर रात होने पर धर्मेंद्र पीड़िता पर शादी का दबाव बनाने लगा और उसकी मांग में सिंदूर भरने की कोशिश करने लगा. पीड़िता के विरोध करने तथा शोर मचाने पर धर्मेंद्र ने पीड़िता के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी.

इसके बाद धर्मेंद्र ने पीड़िता के साथ रेप किया. पीड़िता के रोने-चिल्लाने की आवाजें बाहर न सुनाई दें, इसके लिए वह डेक पर तेज आवाज में रातभर गाने बजाता रहा. पीड़िता का आरोप है कि धर्मेंद्र ने उसके साथ रातभर में दो बार दुष्कर्म किया मारता पीटता रहा.

आरोपी धर्मेंद्र ने घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता को उसकी और उसके भाई की हत्या करने की भी धमकी दी. पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब 3.0 बजे पीड़िता किसी तरह जान बचाकर भाग खड़ी हुई.

घर पहुंचकर उसने अपने साथ बीती रात घटी पूरी आपबीती परिजनों को सुनाई. थानाध्यक्ष शरत कुमार ने बताया कि मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया गया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay